कोरोना वायरस का बढ़ा खौफ जब बापूधाम के 14 वर्षीय किशोर में मिला वायरस

चंडीगढ़: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 244000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं चंडीगढ़ में कोरोना की चेन जैसे टूटने का नाम ही नहीं ले रही है. बापूधाम कॉलोनी में लगातार कोरोना संक्रमित मिलने का दौर जारी है. शनिवार फिर सात पॉजिटिव मरीज मिले. मरीजों में 21 वर्षीय, 34 वर्षीय, 30 वर्षीय, 40 वर्षीय, 49 वर्षीय पुरुष और एक 14 साल का किशोर शामिल है. शुक्रवार तक अकेले बापूधाम में मरीजों की संख्या 37 थी, जो अब बढ़कर 44 हो गई है. वहीं चंडीगढ़ में कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 95 हो गई है.

शुक्रवार सुबह शहर में 14 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसमें बापूधाम के 12, सेक्टर-30 का एक मरीज और सेक्टर-15 निवासी 67 वर्षीय मरीज शामिल रहे. इन मरीजों का इलाज जीएमएसएच-16 और पीजीआई में बनाए गए कोरोना वार्ड में चल रहा है. शुक्रवार को मिले मरीजों में सेक्टर-30 निवासी साढ़े तीन साल का बच्चा शामिल है. हालांकि, बच्चे की मां की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, बापूधाम के मरीजों में 36 वर्षीय महिला, 9 साल की बच्ची, 17 साल का युवक, 30 साल का युवक, 2 साल का बच्चा, 5 साल का बच्चा, 27 साल की युवती शामिल है. इसके अलावा 35 साल का शख्स, 40 साल का शख्स, 17 साल का युवक और 40 साल की महिला भी है. वहीं, एक 18 साल का युवक और सेक्टर 15 का 67 वर्षीय मरीज शामिल है.

पीजीआई में शुक्रवार को 15 मरीज शिफ्ट हुए: पीजीआई के कोरोना डेडिकेटेड हॉस्पिटल में शुक्रवार को 15 मरीज शिफ्ट किए गए. इनमें बापूधाम के 13, सेक्टर-15 का एक और एक हरियाणा का मरीज शामिल है. बता दें कि सेक्टर-15 वाले मरीज का पीजीआई के कॉर्डियक सेंटर में इलाज चल रहा था, जिसमें कोरोना की पुष्टि होने पर उसे कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. बापूधाम के सभी 13 मरीज जीएमएसएच-16 से पीजीआई में शिफ्ट किए गए हैं, जिसमें एक पॉजिटिव बच्चे की मां भी शामिल है.

घरवालों ने छीना लड़की का फ़ोन तो नाराज होकर दे दी जान

इंदौर-भोपाल जा रही बसों ने मजदूरों को आधी रात को राजगढ़ बायपास पर छोड़ा

अरुणाचल प्रदेश भी अपने लोगों को लाएगा वापस, सीएम पेमा खांडू ने बताया पूरा प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -