यहां पर नहीं टूट रही कोरोना की चेन, फिर मिले सात नए पॉजीटिव मरीज

लॉकडाउन जैसे प्रभावी कदम के बाद भी बापूधाम में कोरोना की चेन टूटने का नाम ही नहीं ले रही है. यहां बीते कई दिनों से कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है. शनिवार सुबह यहां फिर सात पॉजिटिव मरीज मिले. वहीं, सेक्टर-30 में हुई एक संदिग्ध मरीज की मौत ने स्थिति और बिगड़ने का संकेत दिया है. हालांकि स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने इस मौत को सामान्य मौत बताया है. फिर भी एहतियात के तौर पर शव को सेक्टर 16 स्थित जीएमएसएच की मोर्चरी में रखकर कोरोना टेस्ट के लिए नमूना ले लिया गया है. अस्पताल प्रशासन का कहना है को रविवार को रिपोर्ट आने के बाद ही शव को परिजनों को सौंपने का निर्णय लिया जाएगा.   

अब मध्य प्रदेश-महाराष्ट्र सीमा पर मजदूरों ने किया चक्का जाम, कर रहे घर भेजने की मांग

बीते शनिवार को जिन सात लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है, उनमें 21, 34, 30, 40 और 49 वर्षीय पुरुष, 18 वर्षीय युवक और एक 14 वर्षीय किशोर शामिल है. शुक्रवार तक अकेले बापूधाम में मरीजों की संख्या 37 थी, जो सात और मरीजों के मिलने के बाद बढ़कर 44 हो गई है. वहीं चंडीगढ़ में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 95 हो गई है. एक के बाद एक मरीजों की बढ़ती संख्या ने स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन को चिंता बढ़ा दी है.   

एमपी में सैनिकों ने हेलिकॉप्टर से फूल बरसा कर कोरोना वॉरियर्स को किया सैल्यूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चंडीगढ़ में अब तक कोरोना के 1462 संदिग्धों की जांच हो चुकी है. उसमें से 1339 की रिपोर्ट निगेटिव आई है जबकि अब तक 94 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं. 28 कि जांच रिपोर्ट आना बाकी है.  

राजस्थान में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, 31 नए केस आए सामने

ऑनलाइन लूडो खेलने वाले हो जाएं सावधान ! खानी पड़ सकती है जेल की हवा

लॉकडाउन में चोरी छिपे मिलते थे प्रेमी युगल, ग्रामीणों ने देखा तो करा दी शादी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -