जानिये क्या है Jio , Airtel और BSNL के शानदार ऑफर्स

जानिये क्या है Jio , Airtel और BSNL के शानदार ऑफर्स

लॉकडाउन के चलते जियो, एयरटेल और बीएसएनएल जैसी टेलीकॉम कंपनियों ने घर से काम करने वाले लोगों के लिए लगातार नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। वहीं इनमें लोगों को डबल डाटा और अतिरिक्त टॉकटाइम मिला है। इसके साथ ही इन कंपनियों ने प्रीपेड प्लान की वैधता को भी 17 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। इसके साथ ही  आज हम आपको तीनों कंपनियों के कुछ चुनिंदा और खास ऑफर्स के बारे में बताएंगे, जिनको यूजर्स के लिए हाल ही में पेश किया गया था। आइए इन ऑफर्स पर डालते हैं नजर| 

जियो फाइबर यूजर्स को मिल रहा है डबल डाटा
लॉकडाउन के समय में मौजूदा ग्राहकों को कंपनी डबल डाटा ऑफर दे रही है, जिसके तहत मौजूदा रिचार्ज पर प्लान पर पहले के मुकाबले दोगुना डाटा मिलेगा। इस ऑफर की खास बात यह है कि 10 एमबीपीएस तक की स्पीड के लिए कंपनी किसी तरह का कोई शुल्क नहीं लेगी। लेकिन यह सेवा सिर्फ उन्हीं इलाकों में मिलेगी जहां पर जियो फाइबर पहले से मौजूद हैं।

जियो का 251 रुपये वाला प्लान
जियो का यह डाटा प्लान एड-ऑन पैक है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 2 जीबी डाटा (102 कुल डाटा) मिलेगा। वहीं, इस पैक की वैधता 51 दिनों की है।

एयरटेल दे रहा है 10 रुपये का टॉकटाइम
कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की स्थिति में भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए फ्री में 10 रुपये का टॉकटाइम देने का एलान किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने ग्राहकों के नंबर्स की वैलिडिटी को 17 अप्रैल तक बढ़ा दी है।

बीएसएनएल ने भी किया 10 रुपये के टॉकटाइम का एलान
भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने भी अपने ग्राहकों को 10 रुपये का टॉकटाइम देने का एलान किया है। कंपनी ने कहा है लॉकडाउन की स्थिति में जिन ग्राहकों का बैलेंस शून्य होगा उन्हें 10 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने यह भी कहा है कि जिन यूजर्स की वैलिडिटी 22 मार्च तक खत्म हो रही थी उनकी वैलिडिटी 20 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है।

MyGov कोरोना हेल्पडेस्क चैटबॉट को इतने लोगो ने किया उपयोग

लॉकडाउन के दौरान ऐसे रखे अपनी सेहत का ध्यान

Vivo Y50 स्मार्टफोन हुआ लांच, जानिये क्या है खास