पाक में बढ़ता ही जा रहा कोरोना का खौफ, अब तक 41 की मौत और कई संक्रमित

पाक में बढ़ता ही जा रहा कोरोना का खौफ, अब तक 41 की मौत और कई संक्रमित

इस्लामबाद: दुनियाभर में बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर आज लोगों की जान का दुश्मन बन चुका है. हर दिन कही न कही से इस वायरस से हजारों लोगों की मौत हो रही है. जो एक चिंता का विषय भी बनता जा रहा है. वहीं हर दिन इस वायरस के संक्रमण में आने से लाखों की तादाद में लोग संक्रमित होते जा रहे है . हर दिन इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. वहीं अब तो लोगों के दिलों में कोरोना का खौफ इस कदर बढ़ गया है कि लोग इसका नाम सुनते ही कांप जाते है. 

मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है. पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 2,800 से ज्यादा हो गए हैं. अकेले पंजाब प्रांत में संक्रमित लोगों की संख्या एक हजार से ज्यादा हो गई है. अब तक देश में संक्रमण से 41 लोगों की मौत हो चुकी है.

जंहा अब तक इस बात का पता चला है कि इसमें से पंजाब प्रांत में 1131 मामले, सिंध में 839 मामले, खैबर पख्तूनख्वा में 383 मामले, बलूचिस्तान में 175 मामले, गिलगित बाल्टिस्तान में 193 मामले, इस्लामाबाद में 75 और पीओके में 12 मामलों की पुष्टि की है. कोरोना वायरस के कारण 41 मरीजों ने अपनी जान गंवाई है. उधर, शुक्रवार को विश्व बैंक ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पाकिस्तान को 200 मिलियन डॉलर (1500 करोड़ रुपये से ज्यादा) की आर्थिक सहायता को मंजूरी प्रदान कर दी.

इस दवा में है कोरोना की वृद्धि रोकने की ताकत

इस हत्या के मामले में पाकिस्तानी कोर्ट के फैसले ने सबको किया हैरान

ब्रिटेन : पीएम जॉनसन ने विपक्षी नेताओं को बोली यह बात