फिल्म 'अक्टूबर' के निर्देशक पर कॉपीराइट क्लैम

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' 13 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी जहाँ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे कमाई जुटाने में लगी है तो वहीँ फिल्म के निर्देशक शुजीत सरकार पर फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगा है. मराठी निर्देशक सारिका मेने ने शूजित सरकार पर आरोप लगाया है कि फिल्म ‘अक्टूबर' उनकी फिल्म की कॉपी है. 

सारिका ने दावा किया है कि उनकी साल 2017 की में आयी फिल्म ‘आरती - द अननोन लव स्टोरी' से मुख्य कहानी और उसके किरदार चुराए गए हैं. सारिका ने कहा , ‘ट्रेलर आने पर मुझे लगा था कि यह कॉपी होगी. फिर भी लगा कि इतना बड़ा नाम है , वह ऐसा नहीं करेंगे , इसलिए मुझे लगा कि यह शायद सिर्फ मेरी फिल्म की झलक होगी. सारिका का दावा है कि 90 प्रतिशत यह उनकी ‘आरती - द अननोन लव स्टोरी' के जैसी है. उन्होंने आगे कहा कि शुजीत एक सम्मानित व्यक्ति हैं. मैं उनकी फिल्में देखी हैं ‘पीकू', ‘विक्की डोनर '.मुझे लगता था कि उन्हें कहानी की समझ है , लेकिन उन्होंने जो किया , उससे मुझे झटका लगा है.'

वहीँ इस पर शुजीत सरकार ने अपना पक्ष रखते हुए जवाब में कहा कि , यह फिल्म मेरी ज़िंदगी पर आधरित है. साल 2004 में मेरी मां साढ़े तीन महीने तक कोमा में रही थीं. उस दौर की घटना को एक लव स्टोरी में उतारा गया है.  शूजित ने बताया, इस स्‍टोरी को लेखिका जूही चतुर्वेदी ने डेवलप की. 

दिव्यांग गीता के विवाह की तैयारी में जुटा विदेश मंत्रालय

चौथे हफ्ते की कमाई के साथ हिट हुई 'हिचकी'

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने सहा है बचपन में रेप का दर्द

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -