पुलिस ने हमला करने के आरोप में Zachery Ty ब्रायन को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हमला करने के आरोप में Zachery Ty ब्रायन को किया गिरफ्तार

हॉलीवुड के सितारों के बीच आजकल मारपीट के मामले बहुत आम हैं। गृह सुधार प्रसिद्धि स्टार Zachery Ty Bryan, 1990 के दशक की सिटकॉम में भूमिका निभाने वाले स्टार को हाल ही में ओरेगन में गिरफ्तार कर लिया गया था और अब गला घोंटना और हमला करने के आरोपों का सामना करना पड़ा है। यूजीन पुलिस विभाग ने कथित तौर पर कहा कि अधिकारियों को एक भौतिक विवाद की रिपोर्ट पर शुक्रवार रात एक उत्तरी यूजीन अपार्टमेंट में भेजा गया था। वे 39 वर्षीय ब्रायन और बाहर बैठे उसकी प्रेमिका 27 वर्षीय एक पड़ोसी अपार्टमेंट में मिले।

पुलिस ने कहा कि ब्रायन ने कथित तौर पर पीड़िता के साथ मारपीट की, उसकी सांस लेने में बाधा डाली और उसका फोन छीन लिया। पीड़ित ने चिकित्सा सहायता को अस्वीकार कर दिया। शनिवार को सप्ताहांत के दौरान 1 बजे के बाद ब्रायन को लेन काउंटी जेल में बुक किया गया था।

एक अग्रणी दैनिक ने यह भी घोषणा की कि ब्रायन के लिए एक संभावित एजेंट के साथ छोड़ दिया गया संदेश तुरंत वापस नहीं किया गया था। यह तुरंत पता नहीं था कि क्या उसके पास एक वकील है जो अपनी ओर से अभिनेता के लिए बोल सकता है। ब्रायन "होम इम्प्रूवमेंट" के 200 से अधिक एपिसोड में दिखाई दिए, टिम एलन द्वारा अभिनीत एक हल्की कॉमेडी, जो कि 1990 के दशक में सबसे अधिक चली।

ये भारतीय सितारे डेमी लोवाटो और मार्शमेलो के साथ एक साथ आ रहे हैं

लिली जेम्स ने ट्रोल होने के बाद कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा को अपनी भतीजी की याद आई, शेयर की तस्वीर