इस रेस्टॉरेंट में जाने के बाद आप खो जाएंगे कही वादियों में, देखिए खूबसूरत फोटोज
इस रेस्टॉरेंट में जाने के बाद आप खो जाएंगे कही वादियों में, देखिए खूबसूरत फोटोज
Share:

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हे रेस्टोरेंट का खाना काफी पसदं होता है और साथ ही रेस्टोरेंट किस जगह पर बना है वो जगह भी उनके लिए बहुत मायने रखती हैं। इसी को देखते हुए रेस्टोरेंट बनाने वाले जगह को भी खास महत्व देते हैं। ऐसे कई सारे रेस्टोरेंट आपने देखे होंगे जो खूसबूरत वादियों में बने हुए हैं। आज हम आपको ऐसा ही एक रेस्टोरेंट दिखाने जा रहे हैं जो वाकई बहुत ही खूबसूरत है।

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं मेक्सिको के कॉपर कैनयॉन कॉकटेल बार की जो नेचर के बिच बना हुआ है और आपको सुकून भी देगा। ये रेस्टोरेंट खास स शख्स के लिए है, जो एडवेंचर से भरी जिंदगी जीने में यकीन रखता है। ये रेस्टोरेंट वादियों के बिच बना हुआ है और यहां की टेबल्स भी ऐसे रखी गयी हैं जहां से बैठकर कस्टमर शानदार व्यू का मज़ा भी ले सकता है।

बता दे कि इस रेस्टोरेंट का निर्माण डिजाइन स्टूडियो टॉल आर्टिक्टेक्ट्स ने किया है और इसे दो हिस्सों में बांटा गया है जहाँ एक हिस्से में बार है तो दूसरे में डाइनिंग की व्यवस्था है। इन फोटोज में आप साफ़ देख सकते हैं कि इसका फ्लोर पूरी तरह कांच का बना हुआ है जो आपको बेहतरीन व्यू और एडवेंचर लुक देगा।

Video : आपने भी नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक स्टंट

तैमूर अली खान की ये तस्वीर देखकर आप मान जायेंगे कि इससे क्यूट बॉलीवुड में कोई नहीं

Video : क्या राहुल गाँधी से शादी करना चाहेंगी आप?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -