महिला कांस्टेबल की गोद में बैठने वाले जवान को किया सस्पेंड
महिला कांस्टेबल की गोद में बैठने वाले जवान को किया सस्पेंड
Share:

राजौरी: जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में एक थाने के एक हेड कांस्टेबल को एक महिला सिपाही (एसपीओ) की गोद में बैठने की तस्वीर के बाद यह सोशलमीडिया साइट्स पर काफी वायरल होकर देखी जा रही थी तथा जब इसकी जानकारी पुलिस के आला अधिकारियो को पता चला तो उन्होंने तुरंत ही आरोपी हेड कांस्टेबल जाकिर हुसैन को सस्पेंड कर दिया है.

बता दे की जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के बुधाल पुलिस थाने में हेड कांस्टेबल जाकिर हुसैन महिला सिपाही की गोद में जाकर बैठ गया था. यह तस्वीर जब सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हुई तो काफी लोगो के द्वारा देखी गई. इस फोटो में आप देख सकते है कि किस प्रकार से थाने का यह हेड कांस्टेबल इस महिला सिपाही के ऊपर जाकर बैठा हुआ है.

जब यह सबकुछ हो रहा होता है तो उस समय थाने मे मौजूद और भी स्टॉफ के लोग यह सब देखकर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस मामले की जानकारी जब पुलिस के आला अधिकारियो को पता चली तो उन्होंने तुरंत ही इस मामले में जाँच के आदेश दे दिए थे. हालांकि इस मामलें में अन्य सिपाहियों ने सफाई देते हुए कहा कि थाने के हेड कांस्टेबल को अचानक से ही चक्कर आ गया था, ज‌िसके कारण वह थाने में मौजूद महिला सिपाही की गोद में गिर गए थे.  

इसके अलावा इस हरकत में शामिल विभाग के अन्य लोगों के खिलाफ भी जांच बिठा दी गई है. डीआईजी ने कहा कि महिला एसपीओ और जाकिर हुसैन के खिलाफ जांच का आदेश दे दिए है. डीआईजी ने इस मामले में सख्त लहजे में कहा है की इस तरह की हरकतों को विभाग कतई बर्दाश्त नही करेगा.             

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -