जम्मू में पुलिस की हैवानियत, महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च और बियर की बोतल
जम्मू में पुलिस की हैवानियत, महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च और बियर की बोतल
Share:

जम्मू : जम्मू में एक महिला के साथ पुलिस द्वारा हैवानियत की हद पार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां चोरी के इल्जाम में हिरासत में ली गई एक महिला के प्राइवेट पार्ट में पुलिस ने बियर की बोतल और मिर्च डाल दी. इतना ही नहीं उसके कपडे उतारकर उसे पेशाब पिलाने की भी कोशिश की गई. पीड़िता की आरोपों के बाद हड़कंप मच गया. मामला सामने आने के बाद महिला संगठन ने कड़ी कार्यवाही की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला एक नर्सिंग होम में सफाई का काम करती थी. नर्सिंग होम की मालकिन ने पीड़िता पर चोरी का केस दर्ज़ करवाया था जिसे लेकर पुलिस ने महिला और उसके परिजनों को हिरासत में लिया था. पीड़िता का आरोप है कि पुलिसकर्मियो ने उसके प्राइवेट पार्ट में बियर की बोतल और मिर्च डाली इतना ही नहीं थाने के एसएचओ ने उसके कपडे उतरवाकर पड़ता को पेशाब पिलाने की कोशिश की.

पीड़ित महिला को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. मामला सामने आने के बाद महिला संगठन की कार्यकर्ता पीड़िता से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं. महिला संगठन कार्यकर्ता ने आरोपी एसएचओ और अन्य आरोपी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की.

वहीं दूसरी और इस मामले को लेकर राजनीति भी गरमा गई. महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने अस्पताल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. कोर्ट ने इस मामले को लेकर जांच के लिए एसआईटी का गठन किया. डॉक्टरों ने कोर्ट के निर्देश के बाद पीड़िता का मेडिकल करवाया और रिपोर्ट कोर्ट को सौंप दी है. वही आरोपी एसएचओ को थाने से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया जिससे केस की जांच प्रभावित न हो सके.

अवैध संबंध के शक में प्रेमी का काट दिया प्रायवेट पार्ट और निकाल लीं आंखें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -