VIDEO: ट्रेन के सामने कूदा शख्स, पुलिसकर्मी ने यूँ बचा ली जान
VIDEO: ट्रेन के सामने कूदा शख्स, पुलिसकर्मी ने यूँ बचा ली जान
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं जो चौकाने वाले होते हैं। अब इन सभी के बीच भी एक वीडियो सामने आया है जो लोगों के होश उड़ा रहा है। जी दरअसल यह वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे का है। जी दरअसल यहाँ से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है और यह वीडियो सभी के होश उड़ा रहा है। आप देख सकते हैं वीडियो में एक पुलिसकर्मी की मुस्तैदी के चलते युवक की जान बच गई। जी दरअसल पुलिसकर्मी ने ट्रेन के सामने कूदे शख्स को ट्रैक से हटाकर उसकी जान बचा ली।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। यह हादसा ठाणे के विठ्ठलवाडी रेलवे स्टेशन का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद जाता है। वहीं उसी दौरान वहां खड़े एक पुलिसकर्मी की नजर युवक पर पड़ जाती है। इस दौरान पुलिसकर्मी भी कूदकर ट्रैक पर पहुंचता है और ट्रेन आने से पहले युवक को धक्का देकर पटरी से हटा देता है। देखते ही देखते युवक की जान बच जाती है, हालाँकि वहां खड़ा हर कोई यह हादसा देख हैरत में पड़ जाता है।

खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले यूपी के अलीगढ़ में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। जी दरअसल यहां RPF महिला कांस्टेबल ने अपनी जान की परवाह किए बिना एक शख्स की जान बचाई थी। जी दरअसल यहां रेलवे स्टेशन में चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त एक यात्री का पैर अचानक से फिसलने से वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया था। उस समय यहाँ मौजूद महिला कांस्टेबल प्रिया ने दौड़कर उस यात्री की जान बचाई।

VIDEO: असल जिंदगी का नायक! नाले में कूदे पार्षद, बाहर निकलते ही जनता ने दूध से नहलाया

Video: जंजीर से बंधे कुत्ते के साथ क्रूरता, चेहरे पर युवक फेंकता रहा गुलाल

VIDEO: चीते की रफ़्तार में दौड़े धोनी, वीडियो देखकर भौचक्के रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -