Coolpad 20 अगस्त को लांच करने वाली है नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन
Coolpad 20 अगस्त को लांच करने वाली है नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Coolpad भारत में एक और नया फ्लेगशिप स्मार्टफोन लांच करने वाली है. जिसे 20 अगस्त को होने वाले एक कार्यक्रम में लांच किया जायेगा. इस स्मार्टफोन के बारे में खुलासा नहीं किया गया है कि यह कोन सा स्मार्टफोन होगा किन्तु इसे 20 अगस्त को दुबई में होने वाले ए इवेंट में लांच किया जाएगा. जो भारतीय बाजारों में भी उपलब्ध करवाया जायेगा.

इसके बारे में जानकारी देते हुए कूलपैड इंडिया ने एक पोस्ट में खुलासा किया है. जिसमे  ''Sturdy sophistication! The enduring metallic unibody which will attract all eye balls around. The elegance with the splash of metal will become the new trend from 20th August'' लिखा गया है. इस नए स्मार्टफोन को मेटैलिक बॉडी के साथ पेश किया जायेगा, जिसमे 6 जीबी रैम दी जा सकती है.

कंपनी ने कहा है कि यह नया 'गेम चेंजर' डिवाइस कूलपैड इंडिया के सीईओ सईद ताजुद्दीन और कूलपैड ग्रुप के ग्लोबल सीईओ जेम्स डू की उपस्थिति में लांच किया जायेगा. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Coolpad Cool M7 स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हुआ लांच

Essential PH-1 स्मार्टफोन 1 सितंबर से होगा उपलब्ध

NOKIA 9 जल्दी हो सकता है लांच, यह होने वाला है इसमें खास

20 अगस्त को लांच करेगी Coolpad अपना नया flagship स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -