बस कर लें एक दिन का इंतजार, भारत आ रहा है Coolpad Cool 3
बस कर लें एक दिन का इंतजार, भारत आ रहा है Coolpad Cool 3
Share:

चीन की स्मार्टफोन कंपनी कूलपैड कल अपना नया स्मार्टफोन कूल 3 (Coolpad Cool 3) भारत में पेश करेगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कूलपैड ने आगामी लॉन्च के लिए इसका टीजर जारी किया है, जिसे देखकर पता चलता है कि इसमें ड्यूड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिल सकती है. बता दें कि कंपनी इस घोषणा के साथ ही भारतीय बाजार में एक मजबूत वापसी करना चाहती है.

दिसंबर 2018 में भी इस कंपनी ने भारत में स्मार्टफोन पेश किए थे, जबकि अब वह फिर से नया फोन ला रही है. बताया जा रहा है कि नया स्मार्टफोन ड्यूड्रॉप स्क्रीन और ग्लॉसी बैक पैनल के साथ कई कलर ऑप्शंस में आएगा. इसे लेकर कंपनी ने खुलासा करते हुए कहा है कि कूलपैड कूल 3 कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो वाटर ड्रॉप डिस्प्ले और एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट के साथ आ रहा है. कीमत की बात करें तो इसे आप महज 6000 रूपए से कम में अपना बना सकते हैं. 

फिलहाल इस नए फोन से जुडी कुछ ख़ास खबर सामने नहीं आई है. इसे पहले कूलपैड भारत में दिसंबर 2018 में कूलपैड मेगा 5, मेगा 5M और मेगा 5C को पेश कर चुकी है. इन सभी फोन को आप ऑनलाइन बाजार में खरीद सकते हैं. बाजार में आप कूलपैड मेगा 5 स्मार्टफोन 6999 रूपए, कूलपैड मेगा 5C 4499 रूपए और मेगा 5M स्मार्टफोन 3999 रूपए में खरीद सकते हैं.

14 साल के बच्चे के आगे झुकी दिग्गज कंपनी Apple, जानिए क्या है माजरा ?

Samsung Galaxy S9 की कीमत में 4 हजार रु की कटौती, फिर नहीं आएगा ऐसा मौका

16 माह से पूरी नहीं हुई ट्विटर की तलाश, इंडिया हेड की कंपनी को है आस...

सस्ते हुए Nokia 5.1 Plus और नोकिया 6.1, इस वेबसाइट से मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -