Coolie No 1 के सेट वरुण ने शेयर किया मज़ेदार वीडियो
Coolie No 1 के सेट वरुण ने शेयर किया मज़ेदार वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'कुली नंबर 1' की रीमेक की घोषणा काफी समय से चल रही है जिसमें वरुण धवन मुख्य किरदार में होने वाले हैं. इस फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इसका इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान होने वाली हैं. बताया जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग की तयारी चल रही है और वरुण ने ट्विटर पर एक मजेदार विडियो शेयर किया है, जो फिल्म के सेट पर शूट किया गया है. चलिए आपको दिखा देते हैं. 

आप देख सकते हैं वरुण इस विडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि वह 'कुली नंबर 1' के लिए रेडी हो रहे हैं. वहीं इस विडियो में दाढ़ी बनवाने के दौरान वरुण मस्ती करते नजर आ रहे हैं. साथ ही बैकग्राउंड में वरुण की फनी कमेंट्री सुनाई पड़ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'गुड मॉर्निंग. मैं अपना नया विडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डाल रहा हूं. थोड़ा स्माइल भी जरूरी है, उम्मीद है कि इसे देखकर आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाए.' यहां देखें वीडियो.

बता दें, फिल्म के बारे में वरुण ये बता चुके हैं कि 'कुली नंबर 1' पुरानी फिल्म की हूबहू रीमेक नहीं है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में पुरानी फिल्म के भाव जरूर नजर आएंगे, लेकिन इसकी कहानी पूरी तरह से अलग होगी. वरुण ने बताया था कि यह रीमेक फिल्म नहीं बल्कि अडॉप्शन है, जिसका टाइटल सेम है. अब देखते हैं इस फिल्म में वरुण और सारा क्या कमाल करते हैं. 

इस हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट कर रहे थे वरुण धवन, ट्रोल होने पर कहा- जाओ बेटा..'

सोशल मीडिया पर अर्जुन ने वरुण को घेरा, कहा- 'आइब्रो बनवाई क्या!

फिर से वरुण की दुल्हन बनेगी आलिया, सामने आई इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -