Coolie no 1 से वरुण ने शेयर की अपने फेवरेट पर्सन के साथ सेल्फी
Coolie no 1 से वरुण ने शेयर की अपने फेवरेट पर्सन के साथ सेल्फी
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1) के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये दोनों एक्टर्स पहली बार साथ में नज़र आने वाले हैं. इसका पोस्टर भी सामने आ चुका है और एक छोटा वीडियो क्लिप भी रिलीज़ हुआ है जिसमें वरुण को कुली-कुली चिल्लाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग इस समय थाईलैंड में चल रही है. इस फिल्म के शूटिंग सेट से आए दिन किसी ना किसी तरह की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आते रहते हैं. ऐसे ही एक और वीडियो सामने आया है जिसे वरुण ने शेयर किया है. 

बता दें, हाल ही में वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो मजाकिया अंदाज में अपने फैंस को अपने किरदार कुंवर महेंद्र प्रताप से मिलवा रहे थे. इस वीडियो में वो  एक शानदार एक्टर और कॉमेडियन को सबसे मिलवाते हुए नजर आ रहे हैं. तो आपको बता दें, ये कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में त्सुनामी सिंह (Tsunami Singh) वाले रजत रवैल (Rajat Rawail) है जो वरुण के साथ ही फिल्म जुड़वा 2 में नज़र आ चुके हैं. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण धवन ने लिखा, वर्किंग विद माई फेव @rajatrawail. वहीं आपको बता दें फिल्म में वरुण धवन-सारा अली खान के पिता को खुश करने के लिए कुली बनने का नाटक करेंगे. फिल्म में परेश रावल होशियार चंद की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे. कुली नंबर 1 को 1 मई, 2020 में रिलीज़ किया जायेगा. 

Ho Jaa Awara : 'पल पल दिल के पास' का पहला गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक दिखे एक्टर्स

बाढ़ पीड़ितों की मदद पर बोले अक्षय- 'कहाँ लेकर जाना हैं इतना पैसा..'

ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ दिखे जैकलीन-साजिद, बढ़ रही नज़दीकियां!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -