Poster : Coolie no 1 से सामने आया है वरुण-सारा का पहला लुक
Poster : Coolie no 1 से सामने आया है वरुण-सारा का पहला लुक
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशक डेविड धवन अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं. डेविड धवन के निर्देशन में बनीं फिल्म 'कुली नंबर 1' का रीमेक बनने जा रहे हैं जिसकी चर्चा कई समय से हो रही है. बता दें, हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है. इस फिल्म के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान नज़र आने वाले हैं. चलिए दिखा देते हैं आपको इसका नया पोसेर.

बता दें, बीते दिन इस फिल्म का टीज़र पोस्टर सामने आया था और अब मेकर्स ने इसका पोस्टर रिलीज़ कर दिया है जिसमें वरुण धवन का गेटअप देखा जा सकता है. फिल्म से वरुण धवन और सारा अली खान का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. वरुण और सारा का यह लुक पब्लिक रिलेशन कंपनी हाइप ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं पोस्टर में वरुण सामान उठाने वाली ट्रॉली पर बैठे नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि आज सारा का जन्मदिन भी है और इस खास मौके पर मेकर्स ने पोस्टर रिलीज करने का फैसला किया. यहां देखें पोस्टर. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कूली नंबर १   @varundvn @saraalikhan95 Releasing on 1st May 2020 ! 

A post shared by Hype PR (@hypenq_pr) on

बता दें, इस पोस्टर को वरुण ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन लिखा, 'हट जाओ बाजू, आया राजू'. रविवार को मेकर्स ने इसका पहला टीजर पोस्‍टर रिलीज किया था. इसमें एक कुली हाथ में काफी सामान लिए हुए नजर आ रहा है जबकि सारा को कहते हुए सुना जा सकता है, 'ऐ कुली.' टीम इन दिनों बैंकॉक में शूटिंग कर रही है और वरुण की मां करुणा धवन ने फिल्‍म के लिए मुहूर्त क्‍लैप दिया था. इसके अलावा टीजर पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे पता है कि आपको पता है। आपको पता है कि मुझे पता है लेकिन क्‍या आपको वो पता है जो मुझे पता है? #1May2020#CoolieNo.1' 

रिलीज हुआ कुली नंबर 1 का टीजर पोस्टर, इस हाल में नजर आए वरुण धवन !

वरुण धवन ने शुरू की Coolie no 1 की शूटिंग सामने आया वीडियो 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -