कुली नंबर के रीमेक में रिक्रिएट किया जायेगा ये हिट गाना
कुली नंबर के रीमेक में रिक्रिएट किया जायेगा ये हिट गाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री सारा अली खान 'कुली नंबर 1' के रेमक में नज़र आने वाले हैं. डेविड धवन इस फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं जिस पर काफी समय से चर्चा हो रही है. इसी के साथ बात दें, इसी फिल्म के एक सुपरहिट गाने को रिक्रियेट करने जा रहे हैं. वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन के साथ फिर से काम करने जा रहे हैं. उन्होंने पिता के साथ पिछली बार फिल्म जुड़वा-2 में काम किया था. बता देते हैं कौनसा गाना होने वाला है रिक्रिएट. 

डेविड और वरुण दोनों 'कुली नंबर 1' के रीमेक में काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म में वरुण के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी. दोनों जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. चर्चा है कि 'कुली नंबर 1' के एक गाने को रीमेक के लिए रीक्रिएट किया जाएगा. कहा जा रहा है कि फिल्म के रीमेक में 'कुली नंबर 1' का आइकॉनिक सॉन्ग "मैं तो रस्ते से जा रहा था" को रीक्रिएट किया जाएगा. फिलहाल इस बारे में मेकर्स प्लानिंग कर रहे हैं. ये गाना उस समय काफी हिट रहा और अब फिर से हिट करना चाहते हैं. 

बताया जा रहा है कि यह योजना अभी शुरुआती स्टेज पर है. जल्द ही इस पर कोई फैसला लिया जाएगा. इस साल अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म में दो लड़कियों के बीच फंसे हुए कुली के प्लॉट को पहले जैसा ही रखा गया है लेकिन स्क्रीनप्ले में तमाम ऐसी नई चीजें जोड़ी जा रही हैं जो देखने वालों को एक पूरी तरह से नया फील देंगी. मेकर्स ने फिल्म को 01 मई 2020 को रिलीज करने का फैसला किया है. लेकिन देखना होगा ये फिल्म कितनी हिट होती है. 

इस फिल्म में कादर खान का किरदार नहीं निभाएंगे अनुपम खेर

वरुण की इस खास चीज के कायल हुए शाहिद, परिवार पर दिया ऐसा बयान

समंदर किनारे नजर आए वरुण, फैंस के लिए शेयर की ख़ास फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -