जब 'कुली नंबर 1' के सेट पर वरुण के चक्कर में पड़ी थी सारा को डांट
जब 'कुली नंबर 1' के सेट पर वरुण के चक्कर में पड़ी थी सारा को डांट
Share:

सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर 1' में दिखाई देने वाली है। यह फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों आया था और इसे लोगों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन दिखाई दे रहे हैं। जी दरअसल इस फिल्म के ट्रेलर के वर्चुअल लॉन्च में सारा, वरुण शामिल हुए। इसी दौरान सारा ने शूटिंग से जुड़ा मजेदार किस्सा सुनाया। इस दौरान उन्होंने बताया कि डायरेक्टर डेविड धवन ने एक बार वरुण की वजह से उन्हें डांट लगायी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

उन्होंने उस घटना का जिक्र करते हुए कहा, ''हम लोग, 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' की शूटिंग कर रहे थे। उसी वक्त डेविड सर को गुस्सा आ गया और वह मुझ पर चिल्ला पड़े। हालांकि मैं शॉट के लिए तैयार थी। मुझे कॉस्ट्यूम में कुछ लगाना था, उसमें वक्त लग रहा था।'' इसी के साथ आगे सारा ने बताया, ''वरुण कॉस्ट्यूम से जुड़ा कुछ काम वैन में कर रहे थे जिससे डेविड सर उनसे काफी नाराज थे क्योंकि उस वजह से शूट लेट हो रहा था। इसलिए वह नाराज तो वरुण पर थे लेकिन गुस्सा मुझ पर निकाल दिया।''

आगे उन्होंने फिल्म में कम स्क्रीन टाइम मिलने पर कहा, ''जब आप रणवीर और वरुण जैसे एक्टर्स के साथ काम कर रहे हो तो आपकी औकात नहीं है कोई तुलना करने की। आपको बस इस बात से खुश रहना चाहिए कि आपको रोहित, डेविड सर, रणवीर या वरुण के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। आप इन सब बातों की तुलना नहीं करना चाहते।'' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि 'कुली नंबर 1' गोविंदा और करिश्मा कपूर की 1995 में आई फिल्म 'कुली नंबर 1' का रीमेक बताई जा रही है लेकिन ट्रेलर को देखकर ऐसा नहीं कहा जा सकता है।

पायल घोष को मिला भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवार्ड, हो गईं ट्रोल

अपने 2 में फिर नजर आएगी बाप-बेटों की जोड़ी, सनी देओल ने ट्वीट कर दी जानकारी

अपनी नयी तस्वीर शेयर कर बोलीं प्रियंका- 'मैं इसके साथ क्या करूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -