कुली नंबर 1 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल, दमदार एक्शन से खेसारी ने जीता दिल
कुली नंबर 1 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल, दमदार एक्शन से खेसारी ने जीता दिल
Share:

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और सेक्सी अदाकारा काजल राघवानी की आगामी फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होते ही 1 मिलियन व्यूज भी हासिल हो चुके हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए 5 दिन का समय हे हुआ है और इसे काफी संख्या में लोगों ने अब तक देख लिया है. 

जानकारी के मुताबिक, बेहद कम समय में भोजपुरी स्टार खेसारीलाल की फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस ट्रेलर में आपको खेसारी भरपूर एक्शन में नजर आ रहे हैं. खेसारी जबरदस्त जोश में इस ट्रेलर में सभी एक दिल जीत रहे हैं. साथ ही इस ट्रेलर के शानदार डायलॉग भी आपको अपनी ओर आकर्षित करेंगे. जबकि फिल्म कुली नंबर 1 में एक्शन के साथ-साथ आपको रोमांस भी भरपूर देखने को मिलेगा. साथ ही बता दें कि काजल राघवानी के साथ खेसारी को जमकर रोमांस करते हुए आप देख सकते हैं. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस फिल्म का टाइटल हिन्दी की फेमस फिल्म कुली नंबर से मैच करता है, इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा ने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना दिया था, लेकिन भोजपुरी कुली नंबर 1 इस फिल्म से अलग बताई जा रही है. इसका निर्देशन सुरेंद्र और लालबाबू द्वारा किया गया है. वहीं खेसारी के साथ इसमें अहम रोल में काजल राघवानी होगी. खेसारी हमेशा से ही भोजुपरी फिल्मों में  धमाल मचाते हैं और इस बार भी वे कुछ ऐसा ही करने के लिए तैयार है. 

 

VIDEO : सेक्सी एक्ट्रेस की ऐसी हरकतें देख खुद को रोक नहीं सके खेसारी, जानिए आगे क्या हुआ ?

होली के रंगों में डूबा यह भोजपुरी सुपरस्टार, VIDEO देखा गया लाखों बार

इस होली सॉन्ग पर आम्रपाली ने किया जमकर डांस, निरहुआ ने भी दिया भरपूर साथ

VIDEO : निरहुआ की माँ को तंग करती नजर आई आम्रपाली, परेशान सुपरस्टार ने कर डाला यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -