गर्मियों में कूल और फ्रेश लुक देती है कॉलर वाली कुर्तियां
गर्मियों में कूल और फ्रेश लुक देती है कॉलर वाली कुर्तियां
Share:

आज के समय में ज्यादातर लड़कियां जींस पहनना  पसंद करती है. कई लड़कियों को जींस के ऊपर कुर्तियां पहनना पसंद होता है. आज हम आपको कुर्तियों के कुछ ऐसे आकर्षक डिजाइंस बताने जा रहे हैं जो गर्मियों के मौसम में बहुत ही कंफर्टेबल रहते हैं. आप इन कुर्तियों को पहनकर कॉलेज, ऑफिस या किसी भी आउटिंग पर जा सकते हैं. 

1- आजकल लड़कियों में फ्रंट कट स्लिट वाली कुर्तियां बहुत पॉपुलर हो रही हैं. ये कुर्तियां जींस के साथ बहुत खूबसूरत लगती हैं.  परफेक्ट लुक पाने के लिए अपनी जींस के साथ फ्रंट कट स्लिट वाली कुर्ती कैरी करें. 

2- गर्मियों के मौसम में फ्लोरल प्रिंट की कुर्तियां बहुत खूबसूरत लगती हैं. अगर आप जींस के साथ फ्लोरल प्रिंट की कुर्ती पहनती हैं तो इससे आपको बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लुक मिलेगा. 

3- अपनी जींस के साथ बंद गले की लाइट कलर की कॉटन की कुर्ती पहने. यह पहनने में कंफर्टेबल होने के साथ-साथ देखने में खूबसूरत भी लगती है. 

4- आजकल मार्केट में आपको स्ट्रेट के साथ साइड कट वाले स्लिट कुर्ते आसानी से मिल जाएंगे. इन्हे पहनने से आपको हॉट और डिफरेंट लुक मिलेगा. 

5- आजकल कॉलर वाली कुर्तियां बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. गर्मियों के मौसम में कॉलर वाली कुर्ती पहनने से कूल और फ्रेश लुक मिलता है.

 

स्टाइलिश क़्वीन बनने के लिए कैरी करें साड़ी के ये डिफरेंट लुक

प्यार में एक दूसरे से अलग हो जाते हैं ये चार राशि के लोग

जानिए क्या हैं रिश्तो में स्पार्क बनाए रखने के टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -