मानसून के सुहाने मौसम में सुहाना पहनावा
मानसून के सुहाने मौसम में सुहाना पहनावा
Share:

मानसून के खुशनुमा मौसम में चटक रंगों को पहनने का एक अलग ही कंफ़र्ट है, आप पाएंगे की इस मौसम में बाज़ार में भी ड्रेसेस और एक्सेसरीस में ढेरों वेरायटी उपलब्ध है जिन्हें मौसम के अनूरूप बनाया गया है।वैसे भी मानसून और ठंड में हल्के रंगों का काफी चलन होता है इस वजह से कंपनी भी माँग के मुताबिक ऐसे उत्पादों को बनाने में ज़्यादा ज़ोर देने लगती है।

यह ऐसा वक़्त है जबकि कॉलेज में एडमिशन की दौड़-भाग से आज़ादी मिल जाती है, लेकिन शॉपिंग की टेंशन बढ़ जाती है क्यूंकी कुछ ही दिनों में त्योहार शुरू होने को हैं। और यही एक ऐसा वक़्त होता है जब आपके स्कूल के दिन खत्म होकर कॉलेज के दिन शुरू होते हैं इस वजह से भी आपको अपने वार्डरोब को फिर से एक अलग ढंग से सजाना होता है।

अगर आप मौसम के हिसाब से अपना वार्डरोब सजाना चाहते हैं तो आपको मार्केट की अच्छे तरह से रिसर्च करनी होगी साथ ही बेहतर होगा अगर आप ऑनलाइन फैशन साइट पर भी एक नज़र डालती हैं तो, क्यूंकी ऑनलाइन आपको बेहतर प्राइसिंग ऑप्शन मिल जाते हैं और लेटैस्ट ट्रेंड का भी पता चलता है साथ ही आपकी एनर्जि और पेट्रोल के खर्चे बच जाते हैं जिस बचत को आप अपने शॉपिंग कार्ट में जोड़ सकते हैं।

अगर आप चाहती हैं की सबकी नज़र आप पर ही हो तो आपके वार्डरोब में हर एक तरह का फैशन होना चाहिए, वेस्टर्न से लेकर एथेनीक, ट्रेडीशनल से लेकर इंडो वेस्टर्न ये सभी और सबसे ज़रूरी है की आप खुद का भी एक स्टाइल बनाएँ। जिसे आप चाहें तो किसी खास मौके पर इस्तेमाल कर सकती हैं भीड़ से हटकर दिखने के लिए। इससे आपका एक अलग ही रुतबा नज़र आएगा और आप काफी कॉन्फिडेंट भी महसूस करेंगी।

इस मौसम में पीकॉक प्रिंट्स, फ्लॉवर प्रिंट्स, पोलका डॉट्स, कार्टून प्रिंट्स, ऎनिमल, ट्राइबल, टाइगर, स्त्रेक जैसे प्रिंट्स बहुत ज्यादा ट्रेंड हैं। इन्हें अपने वॉर्डरोब में शामिल कर आप अपने वॉर्डरोब को पूरी तरह बदल सकती हैं। और वही यदि आप इंडो वेस्टर्न ड्रेससेस का सोच रही हैं तो आपको पटियाला सूट-सलवार, हैरम पैंट्स, पैंट्स, जींस, कैपरी, शॉर्ट्स, काफ्तान, ट्यूनिक, स्कर्ट, टी-शर्ट, शर्ट वगैरह में डिफरेंट वरायटी अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। टी-शर्ट में आप हैंगिंग टी-शर्ट, स्ट्रेपी टी-शर्ट, बैकलेस, टांसपैरंट, निटेड, फुलस्लीव, हाफ शोल्डर जैसे ऑप्शंस ले सकती हैं।

अगर लेटेस्ट ट्रेंड की बात करें, तो धोती सलवार इस सीजन का हॉट ट्रेंड है। इसे आप कलरफुल शॉर्ट कुर्ती से मैच करके पहन सकती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -