उत्तराखंड का शानदार फॉर्म लगातार जारी, मिली चौथी जीत
उत्तराखंड का शानदार फॉर्म लगातार जारी, मिली चौथी जीत
Share:

देहरादून : क्रिकेट के मैदान पर उत्तराखंड की टीम का धमाल जारी है। मंगलवार को कूच बिहार ट्रॉफी में उत्तराखंड ने मेघालय को पारी और 352 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अब तक की सबसे बड़ी जीत हासिल की है। खास बात यह रही कि मैच के दूसरे दिन उत्तराखंड ने मेघालय को दो बार ऑलआउट किया। मेघालय की टीम पहली पारी में 133 रन और दूसरी पारी में 52 रन ही बना सकी। वही इस टूर्नामेंट में उत्तराखंड की यह लगातार चौथी जीत है।

कपूर 50 रन बनाकर नाबाद रहे
तनुष क्रिकेट एकेडमी में हुए मैच के दूसरे दिन पहले सत्र में उत्तराखंड ने कुछ ओवर खेल कर पारी 537 रन पर घोषित कर दी। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे मेघालय की शुरूआत अच्छी नहीं रही। पूरी टीम सिर्फ 133 रन ही बना पाई। वही राघव कपूर 50 रन बनाकर नाबाद रहे। टीम के पांच बल्लेबाज बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। दूसरी पारी में भी मेघालय का हाल कुछ ऐसा ही रहा। इस बार पूरी टीम केवल 52 रन ही जोड़ सकी। उत्तराखंड की ओर से हरमन ने आठ और एस जुयाल ने पांच विकेट चटकाए।

पहले स्थान पर कायम 
उत्तराखंड टीम का शानदार फॉर्म लगातार जारी है। टीम अब तक के सभी मुकाबले जीत कर प्लेट ग्रुप में 28 अंक के साथ पहले स्थान पर कायम है। टीम ने अब तक चारों मैचों में एकतरफा जीत हासिल की है। उत्तराखंड ने मणिपुर, बिहार, मिजोरम व मेघालय टीम को पारी से हराया है।

विश्व टूर फाइनल्स में पी वी सिंधु ने किया विजयी आगाज़, जापानी खिलाड़ी यामागुची को हराया

हॉकी विश्व कप: आज क्वार्टर फाइनल में तीन बार की चैंपियन टीम से भिड़ेगी टीम इंडिया

भारत ने आखिरी अनऑफिशियल वनडे भी जीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -