निर्भया मामला: फांसी से बचने के लिए गुनहगारों का नया पैंतरा, दोषी मुकेश ने बदला अपना वकील
निर्भया मामला: फांसी से बचने के लिए गुनहगारों का नया पैंतरा, दोषी मुकेश ने बदला अपना वकील
Share:

नई दिल्ली: निर्भया गैंगरेप और हत्या मामले में दोषी फांसी से बचने के लिए लगातार नए पैंतरे आजमा रहे हैं. इसी मामले के  दोषी मुकेश ने अपना वकील बदल दिया है. गुरुवार को वकील एम. एल. शर्मा ने शीर्ष अदालत में न्यायमूर्ति आर भानुमति के सामने मामले को मेंशन किया. वकील ने कहा है कि वो मुकेश की ओर से अपना पक्ष रखना चाहते हैं.

अदालत ने कहा कि दोपहर 3 बजे जब केंद्र सरकार द्वारा दायर मामले की सुनवाई होगी तब अपना पक्ष रखें. वहीं, पटियाला हाउस कोर्ट निर्भया के दोषियों की मौत की तारीख और समय आज निर्धारित करेगा. पटियाला हाउस कोर्ट ने नया डेथ वांरट जारी करने की तिहाड़ प्रशासन की याचिका पर दोषियों को नोटिस जारी किया है. इस मामले में अदालत आज दोपहर 2 बजे सुनवाई करेगा.

इससे पहले निर्भया केस में दोषी पवन की दया याचिका को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को ख़ारिज कर दिया. शीर्ष अदालत से पवन की क्यूरेटिव याचिका सोमवार को ही खारिज हो चुकी है. इसके साथ ही मामले के चारों गुनहगार की अपील, पुनर्विचार याचिका, कयूरेटिव पेटिशन और दया याचिका का निपटारा हो चुका है. यानि, चारों दोषियों के सभी क़ानूनी अधिकार का उपयोग किया जा चुका है और उनके पास अब कोई विकल्प नहीं बचा है.

प्रवासियों और शरणार्थियों को लेकर यूएन ने पेश की चौंकाने वाली रिपोर्ट

7 महीने के निचले स्तर पर पहुंचे पेट्रोल के दाम, डीजल के भाव में भी बड़ी गिरावट

त्रिपुरा : दिल्ली हिंसा को लेकर इस पार्टी ने निकाला विरोध मार्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -