इन ऐप्स की मदद से अपने एंड्रायड स्मार्टफोन को बनाये
इन ऐप्स की मदद से अपने एंड्रायड स्मार्टफोन को बनाये
Share:

हममे से कई एंड्रायड यूज़र्स की दिली तमन्ना iPhone इस्तेमाल करने की भी होती है. हालांकि ज्यादातर यूजर्स iPhone की भारी कीमत होने की वजह से इसे नहीं खरीद पाते. अगर आप भी इस एप्पल के स्मार्टफोन्स चलाने की इच्छा रखते है तो आज हम आपको एक ऐसी तरकीब बताने जा रहे है जिसकी मदद से आप अपने एंड्रायड स्मार्टफोन को iOS में बदल सकते है. यहाँ तक कि अगर आप विंडोस चलाने के इच्छुक है तो आप अपने स्मार्टफोन को विंडोस में भी चेंज कर सकते है.

जी हां, दरअसल गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे कई ऐप्स मौजूद है जिनकी मदद से आप अपने पुराने एंड्रायड फोन को नए ios या फिर विंडोस में कन्वर्ट कर सकते है. यहाँ हम आपको ऐसी ही दो ऐप्स के बारे बताने जा रहे है जिनका इस्तेमाल कर आप स्मार्टफोन को ios या विंडोस में कन्वर्ट कर सकते है. Control Center iOS 11 गूगल प्ले स्टोर से इस ऐप डाउनलोड किया जा सकता है. इस ऐप पर आप अपने फोन के UI को iOS में बदल सकते है.

इसे इस्तेमाल करना भी बेहद आसान है. वहीँ अगर आप अपने एंड्रायड स्मार्टफोन को विंडोस में कन्वर्ट करना चाहते है तो आप प्ले स्टोर से Launcher 8 WP style को डाउनलोड कर सकते है. यदि आप विंडोज फोन के यूज़र है तो इस ऐप के जरिये एंड्रायड में स्विच कर सकते है.

 

Video: नए साल पर आ रहे एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन

रिमोट कंट्रोल के साथ लांच हुआ ये धांसू इयरफोन

18000 से भी कम में मिल रहा सबसे लोकप्रिय आईफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -