नए वर्ष के अवसर पर तिरुपति बालाजी दर्शन करने पहुंची कंट्रोवर्सी क्वीन
नए वर्ष के अवसर पर तिरुपति बालाजी दर्शन करने पहुंची कंट्रोवर्सी क्वीन
Share:

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने नए साल की शुरुआत राहु-केतु मंदिर के दर्शन से की है. जैसा कि सब जानते हैं कि पिछले वर्ष कंगना के लिए कुछ खास नहीं था, आए दिन कंगना अपने बड़बोले अंदाज़ के चलते किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार भी हो चुकी है. साथ ही उन पर कई सारी FIR भी उनके विरुद्ध दर्ज की जा चुकी है. अब इन सभी बलाओं से पीछा छुड़ाने के लिए कंगना तिरुपति बालाजी के पास राहु केतु मंदिर दर्शन करने के पहुंच गई है. जहां से उन्होंने कई फोटोज को भी सोशल मीडिया पर साझा किया है.

तिरुपति बालाजी के पास बने राहु-केतु मंदिर में कंगना ने पूजा भी करवाती हुई नज़र आई है. तस्वीरों में कंगना आखें बंद कर जमीन पर  बैठे पूजा करती दिखाई दें रही हैं और भगवान की भक्ति में लीन होकर अपने लिए दुआ भी मांगती हुई नज़र आ रही है. कंगना ने क्या दुआ मांगी है आइए चलिए हम आपको वो भी बता ही देते हैं. ख़बरों की माने तो कंगना ने ऊपर वाले से जो दुआ मांगी है वह उन्होंने अपने फैंस के साथ भी साझा की है. कंगना ने पोस्ट को साझा करते हुए लिखा- 'दुनिया में एक ही राहु-केतु मंदिर है. यह तिरुपति बालाजी के बहुत ही समीप है. वहां मैंने पूजा की. पांच लिंगों में से वायु लिंडा भी यहीं पर स्थापित है. बहुत ही आकर्षक स्थान है. मैं यहां अपने प्यारे दुश्मनों की सलामती के लिए गई हूं. इस वर्ष मुझे कम पुलिस शिकायत, कम FIR और बेहद सारा प्रेम पत्र चाहिए. जय राहु केतु जी की.'

इन फोटोज में कंगना गाय को चारा खिलाती भी दिखाई दी है. वहीं बात करें करें कंगना रनौत के लुक की तो बता दें मिस रनौत ने इस बीच पिंक ब्लश कलर की साड़ी पहन रखी है. साथ ही माथे पर भी बिंदी लगाई हुई नज़र आ रही है. बीते पूरे साल कंगना किसी न किसी विवाद के चलते सुर्खियों का भाग बनी रही. कभी अपने ट्विटर अकाउंट के बैन होने के चलते तो कभी हॉलीवुड की पॉप सिंगर रिहाना पर तंज कसने के चलते.

 

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा

अहमद पटेल के बेटे ने अमीषा पटेल को किया प्रपोज, सियासी गलियारों से लेकर बॉलीवुड तक मची खलबली

लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -