बिहार चुनाव: राहुल के ट्वीट पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत
बिहार चुनाव: राहुल के ट्वीट पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत
Share:

पटना: बिहर विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। जी दरअसल आज 71 सीटों पर मतदान हो रहा है। ऐसे में मतदान करने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया था और बिहार के लोगों को वोट देने के लिए कहा था। अब इसी पर एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। जी दरअसल आज सुबह के समय में राहुल गांधी ने बिहार की जनता को शुभकामनाएं दी थी और ट्वीट कर कहा था- 'इस बार न्याय, रोज़गार, किसान-मज़दूर के लिए आपका वोट हो सिर्फ़ महागठबंधन के लिए। बिहार के पहले चरण के मतदान की आप सभी को शुभकामनाएँ #आज_बदलेगा_बिहार'।

अब उनके उसी ट्वीट पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। जी दरअसल बीजेपी का कहना है कि 'चुनाव वाले दिन राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के जरिए आचार संहिता का उल्लंघन किया है।' उन्होंने कहा, राहुल ने लोगों से राजनीतिक पार्टी को वोट डालने की अपील की है। जी दरअसल बिहार में कांग्रेस आरजेडी मिलकर चुनाव लड़ रही है, जबकि महागठबंधन ने नेता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार बनाया है।

वैसे अगर बात करें पीएम मोदी की तो उन्होंने बिहार के लोगों से वोटिंग की अपील की थी। उन्होंने एक ट्वीट किया था और कहा था, 'बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें। याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!' वैसे PM मोदी के अलावा तेजस्वी यादव और लोक जनशक्ति पार्टी के चिराग पासवान ने भी ट्वीट किये थे और बिहार के लोगों को वोट डालने के लिए कहा था।

बीएमसी के खुलासे पर कंगना ने कसा तंज, कहा- 'पापा के पप्पू ने जनता के पैसे किए खर्च'

बिहार चुनाव: भाषण रोककर शख्स से बोले राहुल गांधी- 'मोदी और नीतीश अगली बार आएं तो पकौड़ा खिला देना'

श्रीलंकाई नौसेना ने रामेश्वरम मछुआरों पर किया हमला, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -