जिन्ना की मजार के सामने नाचती लड़की का वीडियो देख भड़के पाकिस्तानी, कहा- 'मानसिक संतुलन बिगड़ गया...'

जिन्ना की मजार के सामने नाचती लड़की का वीडियो देख भड़के पाकिस्तानी, कहा- 'मानसिक संतुलन बिगड़ गया...'

हाल ही में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की कराची स्थित मजार के सामने एक लड़की ने डांस किया है. वहीं मिली खबर के मुताबिक एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में एक लड़की सफेद कपड़े पहनकर जिन्ना की मजार के सामने संगमरमर के फर्श पर नृत्य कर रही है. जी दरअसल लड़की ने चेहरे के बड़े हिस्से को सफेद कपड़े से ढंक रखा है, इसलिए उसकी शक्ल वीडियो साफ़ दिख नहीं पा रही है और वह कौन है पहचान में नहीं आ रही है.

 

वैसे इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी यूजर के निशाने पर है और सभी इसे गलत बता रहे हैं. आप देख सकते हैं इसके विरोध में लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि 'लोगों को खुद सोचना चाहिए कि क्या यह जगह इस तरह के काम के लिए सही है.' इसी के साथ कई लोग इसे बुरा कह रहे हैं. वहीं कई लोगों ने मजार पर तैनात सुरक्षाकर्मियों पर काम में लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग के लिए ट्वीट किए है. वहीं उनका कहना है कि सुरक्षाकर्मियों को यह टिक टॉक वीडियो बनाने से रोकना चाहिए था. इस वीडियो को देखने के बाद एक महिला यूजर ने लिखा है, "शायद लड़की का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. लगता है, मजार पर कुछ खाने को मांग रही है."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "अफसोस, एक राष्ट्र के रूप में हम कितना गिर चुके हैं." इस समय यह वीडियो काफी तेजी से सुर्ख़ियों में बना हुआ है और लोग लगातार वीडियो को खराब बता रहे हैं.

बिहार में भी हैं सोने की खदान, जिसे अंग्रेज भी नहीं तोड़ पाए थे

80 साल पहले इस खूनी टेलीफोन की वजह से लाखों लोगों की हुई थी मौत

47 साल बाद मिली बिछड़ी बहने, देखकर ही आँखों में आ गए आंसू