लालू ने PM मोदी को बताया बापू का हत्यारा, शास्त्री के बेटे ने जाहिर की नाराजगी

लालू ने PM मोदी को बताया बापू का हत्यारा, शास्त्री के बेटे ने जाहिर की नाराजगी

नई दिल्ली : आज गांधी जयंती के अवसर पर PM मोदी कई नेताओ के निशाने पर बने हुए हैं. कांग्रेस नेता अनिल शास्त्री ने गांधी जयंती पर मोदी द्वारा देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को नजरअंदाज किए जाने पर नाराजगी जताई है. वहीं दूसरी ओर लालू ने ट्वीट के जरिए मोदी पर सवाल दागे हैं. गौरतलब है कि PM मोदी ने आज गांधीजी के समाधि स्थल राजघाट पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी, लेकिन वह अब तक लाल बहादुर शास्त्री की समाधि पर नहीं गए हैं.

इससे खफा शास्त्री के बेटे अनिल शास्त्री ने कहा कि पिछले 50 साल में कभी ऐसा नहीं हुआ कि कोई प्रधानमंत्री शास्त्रीजी की समाधि पर न गया हो. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, भाजपा वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी समेत कई नेताओं ने दिल्ली में गांधी और शास्त्री की समाधि पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

अनिल शास्त्री ने आज सुबह एक फोटो ट्वीट की है इसमें मोदी शास्त्रीजी की प्रतिमा को प्रणाम कर रहे हैँ. इसके साथ ही उन्होने फोटो में लिखा शास्त्रीजी अपनी सादगी और ईमानदारी के लिए जाने जाते थे. उनका जय जवान-जय किसान का नारा हमें प्रेरित करता रहेगा.

अनिल शास्त्री ने बरेली में एक कार्यक्रम में मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘आपने चुनाव अभियान में ‘जय जवान-जय किसान’ नारा देकर मेरे पिता के नाम का इस्तेमाल किया था. तो अब आपका कर्तव्य है कि उनके योगदान का सम्मान करें और स्वच्छ भारत अभियान के साथ उनकी स्मृति में भी कार्यक्रम कराएं.'

मोदी का नाम लेकर लालू ने कहा- बापू के हत्यारे और RSS को कौन पूजता है?  लालू प्रसाद यादव ने भी आज गांधी जयंती के अवसर पर PM नरेंद्र मोदी का नाम लेकर एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने 4 सवाल किए- बापू के हत्यारे को कौन पूजता है? RSS को कौन पूजता है, बीजेपी को कौन चला रहा है, तो हत्यारा कौन है? इसका जवाब भी खुद लालू ने ही दिया.

 लालू के सवाल और जवाब -

Q- बापू के हत्यारे गोडसे को कौन पूजता है?

A- RSS

Q- आरएसएस को कौन पूजता है?

A- BJP

Q- बीजेपी को कौन चला रहा है?

A- मोदी 

तो हत्यारा कौन हुआ?