छत्रपति शिवाजी महाराज की 'जाति' पर ट्वीट के बदले इस एक्ट्रेस को मांगनी पड़ी माफ़ी
छत्रपति शिवाजी महाराज की 'जाति' पर ट्वीट के बदले इस एक्ट्रेस को मांगनी पड़ी माफ़ी
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेत्री पायल रोहतगी छत्रपति शिवाजी महाराज की 'जाति' पर ट्वीट करने के लिए माफ़ी मांगी है. वह एक ट्वीट के लिए विवादों में घिर गईं और विवाद बढ़ने के बाद पायल ने सोमवार को वीडियो साझा करके इस पर माफी मांगी. जी हाँ, हाल ही में पायल ने अपने वीडियो में कहा, 'माफ़ी मांगती हूं, मराठी लोगों से मुझे जानकारी लेने का भी हक़ नहीं है भारत में" वहीं आप सभी को याद हो पायल ने बीते रविवार को किए अपने ट्वीट में लिखा, "छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्म शूद्र वर्ण में किसान परिवार में हुआ था और यज्ञोपवित संस्कार और अपनी पत्नी के साथ पुनर्विवाह द्वारा उन्हें एक क्षत्रिय बनाया गया ताकि उनका राज्याभिषेक किया जा सके.

 

इसलिए लोग एक वर्ण से दूसरे वर्ण में अपनी योग्यता के बल पर जा सकते हैं. कोई जातिवाद नहीं?'' वहीं उनके ट्वीट पर उन्हें आलोचनाओं का सामना का सामना करना पड़ा और उसका सामना करने के बाद उन्होंने सोमवार को एक वीडियो डालकर अपनी टिप्पणी पर माफ मांगी. वहीं उस वीडियो में पायल ने कहा, "मेरे सीधे से प्रश्न को गलत समझा गया है. यहां तक कि मैं, निश्चित रूप से एक महान राजा की पूजा करती हूं. मैंने कुछ पढ़ा था और एक जानकारी सामने आई, जिसे मैंने सबके सामने रखा था.

लेकिन सोशल मीडिया पूरी तरह से ट्रोल से भरा पड़ा है." इसी के साथ पायल रोहतगी ने कहा कि ''मैंने मराठा राजा को नीचा दिखाने के लिए सवाल नहीं पूछा था.'' आगे उन्होंने कहा, "मैं उन सभी से हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं जो सोचते हैं कि मैंने उनके महाराज के बारे में गलत कहा है... यह स्पष्ट है कि मुझे एक सवाल पूछने का भी अधिकार नहीं है क्योंकि इसे गलत अर्थ में लिया जाएगा."

नए फोटोशूट में कुछ इस कदर सेक्सी और हॉट नजर आईं करीना कपूर खान

व्हाट्सएप ग्रुप पर आई दिशा पटानी की सेक्सी तस्वीर देखते ही पिता ने...

6 पैक्स पर सलमान का खुलासा, कहा- 'मेरे एब्स इतने बड़े, लगता है जैसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -