49 कलाकारों की चिट्ठी से मचा हड़कंप, अशोक पंडित बोले- बरसाती मेंढक
49 कलाकारों की चिट्ठी से मचा हड़कंप, अशोक पंडित बोले- बरसाती मेंढक
Share:

देश में बढ़ती लिंचिंग की घटनाओं के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कल 49 हस्तियों के द्वारा एक चिट्ठी लिखी गई है और यह चिट्ठी चर्चा में चल रही है. चिट्ठी में देश के अंदर नस्लीय और जातीय धार्मिक हिंसा पर नाराजगी जताते हुए सख्ती से रोक लगाने की मांग भी की गई है. लेकिन चिट्ठी को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है. इन 49 लोगों में दक्षिण के मशहूर निर्देशक मणिरत्नम का भी नाम था. लेकिन उनकी टीम ने साफ़ किया है कि मणिरत्नम ने ऐसी किसी चिट्ठी पर हस्ताक्षर नहीं किया है.

बता दें कि 49 सेलेब्स द्वारा लिखी गई चिट्ठी पर बवाल फिलहाल बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच फिल्म मेकर अशोक पंडित द्वारा कहा गया है कि मोदी की दोबारा वापसी और आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर फिर से असहिष्णुता के नाम पर बरसाती मेढक निकल रहे हैं.

साथ ही इन कलाकारों पर विवेक अग्निहोत्री ने भी बयान दिया है और इन सभी को अवॉर्ड वापसी गैंग करार दिया है. फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि सेलेब्स की मंशा मदद करने की नहीं बल्कि पॉपुलैरिटी पाने की है. यदि मदद करना चाहते हैं तो वह ओपन लेटर लिखने की बजाय सीधे प्रधानमंत्री से मिलने के लिए लेटर लिखते और इस प्रॉब्लम को हल करने के लिए बात करते.

 

Kick 2 पर शुरू हुआ काम, अगले साल तक हो सकती है रिलीज़

शाहिद की इस फिल्म में एक शॉट के लिए लेने पड़े 12 रीटेक, हो गए थे नर्वस

नीतू कपूर ने शेयर की पति की बचपन की तस्वीर और उड़ाया इस चीज़ का मजाक

ऋचा-विक्की की 'मसान'को पूरे हुए 4 साल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -