इवांका को किस करके विवादों में घिर गए थे ट्रम्प, कहा था- अगर वो मेरी बेटी न होती तो...
इवांका को किस करके विवादों में घिर गए थे ट्रम्प, कहा था- अगर वो मेरी बेटी न होती तो...
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पोर्न स्टार के साथ अपने संबंधों को लेकर विवादों में आ ही चुके थे, किन्तु उन्होंने एक और विवादित कार्य किया था। दरअसल, जनवरी 2018 में ट्रम्प ने अपनी बेटी इवांका को सरेआम अजीब तरीके से किस किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया था। उनके इस तरह से बेटी को किस करने पर कई लोगों ने सवाल उठाए थे।

बता दें कि ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका को सलाहकार के पद पर नियुक्त किया है।  2006 में एबीसी को दिए एक साक्षात्कार में भी ट्रंप ने ऐसी बात कही जिसने बवाल मचाकर रख दिया था। ट्रंप ने अपनी बेटी की खूबसूरती की प्रशंसा करते हुए ये तक कह दिया था, कि यदि वो मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उसे डेट कर रहा होता। वहीं ऐसे किस करने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पूछा था कि आखिर वे अब करना क्या चाहते हैं?

बता दें कि कि ट्रंप पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की तुलना अपनी बेटी से कर चुके हैं। ये खुलासा खुद पोर्न स्टार ने किया था। स्टॉर्मी ने कहा कि ट्रंप उन्हें ये तक कह चुके हैं कि वे उनकी बेटी की तरह खूबसूरत हैं। बता दें कि में पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड (ऑनस्क्रीन नाम स्टॉर्मी डेनियल्स) ने भी इस बात को स्वीकार किया था कि उनके अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप से संबंध थे। स्टॉर्मी ने इस बात की पुष्टि की है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था और ये अफेयर तब शुरू हुआ जब उनकी वाइफ मेलानिया ट्रंप ने अपने बेटे को जन्म दिया था। पोर्न स्टार ने कहा कि ट्रंप के बेटे के जन्म के चार माह बाद दोनों के संबंध बने थे।

यूएनएचसीआर का दावा- लीबिया में वापस लौटे प्रवासी

यह है विश्व रक्तदाता दिवस मनाने का अहम कारण

जो बिडेन ने फोन कॉल में इजरायल के नए प्रधानमंत्री नताली बेनेट की तारीफ की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -