UP में राम मंदिर चाहिए, करबला या कब्रिस्तान : योगी आदित्यनाथ

बलरामपुर। उत्तरप्रदेश के बलरामपुर जिले की 4 विधानसभा सीट पर निर्वाचन लड़ने वाले प्रत्याशियों को जीत दिलवाने हेतु भारतीय जनता पार्टी दमखम के साथ प्रचार अभियान चला रही है। यहां पर सांसद योगी आदित्यनाथ स्वयं प्रचार कर रहे हैं। सांसद आदित्यनाथ गोरखपुर के सांसद हैं और वे अपने उग्र बयानों के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार को लेकर विवादित बयान दिया।

योगी आदित्यनाथ द्वारा कहा गया कि अब तो लोगों को ही निर्णय लेना है कि वे धर्म या फिर जाति के आधार पर वोट बांटने वालों की या फिर विकास करने वाली सरकार बनाना चाहते हैं। उनका कहना था कि लोगों को कर्बला और कब्रिस्तान चाहिए, राम मंदिर चाहिए। क्या चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश बेहाल है।

हालात ये हैं कि यहां की सड़के खस्ताहाल हैं। सड़के बहुत खराब हो चुकी हैं और तो और यहां पर लोगों को पर्याप्त विद्युत प्रदाय नहीं मिलता है। सांसद योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर व्यक्तिगत हमला किया। उनका कहना था। सांसद आदित्यनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की टूटी साइकिल से उन्हें नीचे उतार दिया। अब उनके पिता को हटाकर वे स्वयं ही पार्टी के सर्वेसर्वा हो गए हैं। इस तरह से सत्ता हथियाने वालों को इतिहास में याद रखा जाएगा।

Election Commision ने कहा, नेता करें भड़काऊ भाषण से परहेज

चुनाव आयोग का यूपी सरकार को निर्देश, एम्बुलेंस से हटाये 'समाजवादी' नाम

PM करते हैं शमशान कब्रिस्तान की बात, मगर हम लैपटाॅपर स्मार्ट फोन की बात करते हैं

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -