पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आईएएस अधिकारी को पाकिस्तान जाने की दी नसीहत

बेंगलोरः कर्नाटक से आने वाले बीजेपी के विवादित नेताओं में शुमार अनंत कुमार हेगड़े फिर से एक बार विवादों में हैं। इस बार उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देने वाले पूर्व आईएएस अधिकारी शशिकांत सेंथिल को लेकर विवादित टिप्पणी की है। पू्र्व केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने सेंथिल के इस्तीफे को अहंकार में उठाया गया कदम बताते हुए उन्हें पाकिस्तान जाने की नसीहत दी है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश में बताया कि, इससे बड़ा राष्ट्रद्रोह और कोई नहीं हो सकता कि एक आईएएस अधिकारी बहुमत के आधार पर लिए गए केंद्र और संसद के फैसले पर सवाल उठाए।

सेंथिल ने छह सितंबर को भारतीय प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा देते हुए एक पत्र में कहा था कि लोकतंत्र का निर्माण करने वाले मौलिक सिद्धांतों से अभूतपूर्व तरीके से समझौता किया जा रहा है। हेगड़े ने सेंथिल पर निशाना साधते हुए कहा, उन्हें पहली चीज यह करनी चाहिए कि उन्हें उन लोगों के साथ पाकिस्तान चले जाना चाहिए, जो उनके इस कदम का समर्थन कर रहे हैं।

यह एक आसान काम है और एक स्थायी समाधान भी है। उन्होंने कहा, देश को नष्ट करने के बजाए उन्हें वहां चले जाना चाहिए और देश एवं सरकार के खिलाफ अपने संघर्ष को जारी रखना चाहिए। बीजेपी एमपी ने दावा किया कि सेंथिल का इस्तीफा कोई छोटी बात नहीं है, बल्कि यह अहंकार में उठाया गया कदम है और अशिष्टता है क्योंकि उन्होंने बहुमत के आधार पर उठाए गए सरकार के फैसले पर सवाल उठाया है। हेगड़े ने सरकार और राज्यपाल से उनके खिलाफ कड़ी कारवाई करने की अपील की है।

VIDEO : ट्रैफिक पुलिसकर्मी बने कमलनाथ के मंत्री, सड़क पर उतरकर खुलवाया जाम

कांग्रेस नेता का पाक पर शायराना वार, कहा- तुम अपनी आदतों से बाज नहीं आओगे...'

कांग्रेस नेता संगमा ने असम में लागू एनआरसी पर लगाया यह आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -