'पद्मावती' : सेंसर बोर्ड पहुंची फिल्म, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम
'पद्मावती' : सेंसर बोर्ड पहुंची फिल्म, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम
Share:

फिल्म 'पद्मावती' ने पुरे देशभर में हंगामा मचा रखा है. अब फिल्म को लेकर सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) पर भी काफी दबाव है. दक्षिण मुंबई के पेडर रोड स्थित सेंसर बोर्ड के कार्यालय पर पुलिस कर्मी तैनात कर दिए गए है. सुनने में आया है कि इस फिल्म के प्रमाणीकरण के लिए अब सेंसर बोर्ड के पास आवेदन आ गया है. हालाँकि सेंसर बोर्ड ने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है. दरअसल इन दिनों पुरे देश में विरोध चल रहा है. प्रदर्शनकारियो की मांग है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन की कहानी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है साथ ही फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है. इसलिए वे सभी फिल्म के रिलीज़ पर बेन की मांग कर रहे है.

अब फिल्म को लेकर फिल्मकारों के साथ-साथ सेंसर बोर्ड द्वारा भी काफी सावधानी बरती जा रही है. फिल्म के सेंसर के लिए किसी एजेंट की सेवा लेने की बजाय प्रोडक्शन हाउस ने खुद आवेदन किया है. फिल्म के सेंसर के लिए उसकी स्क्रिप्ट-संवाद भी सेंसर बोर्ड के पास जमा करने पड़ते हैं. प्रोडक्शन हाउस द्वारा फिल्म की स्क्रिप्ट की टाइपिंग भी अब प्रोडक्शन हाउस में ही तैयार की जा रही है. बता दे फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आयुर्वेदिक उपचार के लिए केरल गई इस हॉट अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीरें

'पद्मावती' : करणी सेना ने की 1 दिसंबर को देश बंद की मांग

बिग बॉस से बाहर होने के बाद हिना, फिल्म में दिखाएंगी जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -