फिल्म क्रिटिक काठी महेश का हैदराबाद में कदम रखना निषेध
फिल्म क्रिटिक काठी महेश का हैदराबाद में कदम रखना निषेध
Share:

भगवान राम-सीता पर कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोपों के कारण तेलंगाना पुलिस ने सोमवार को कंट्रोवर्सियल तेलुगू फिल्म क्रिटिक काठी महेश को 6 महीने के लिए हैदराबाद से निकाला दे दिया है. तेलंगाना के DGP एम. महेंद्र रेड्डी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''अगर उन्होंने हैदराबाद में एंट्री की तो इसे क्राइम समझा जाएगा. उनके खिलाफ अलग से केस दर्ज किया जाएगा. ऐसा करने पर उन्हें 3 साल की जेल भी हो सकती है.

काठी महेश को आंध्र प्रदेश के चित्तूर में उनके पैतृक स्थान पर छोड़ा जाएगा.'' पुलिस ने कहा,ये कदम कानून व्यवस्था की किसी भी समस्या से बचने के लिए उठाया गया है. महेश के खिलाफ हिंदू धार्मिक नेताओं ने सोमवार को प्रदर्शन कि धमकी दी थी. पुलिस स्वामी परिपूर्णानंदा को पहले ही नजरबंद कर चुकी है जो धार्मिक चैतन्य यात्रा शुरू करने कि तैयारी में लगे थे.

पुलिस प्रमुख ने कहा कि महेश काठी को अभी केवल हैदराबाद से बाहर किया गया है. उन्हें राज्य से बाहर करना है या नहीं, इस पर फैसला बाद में किया जाएगा. काठी महेश ने टीवी डिबेट शो के दौरान भगवान राम-सीता के खिलाफ अपमानजनक बातें कही थी जिसके बाद उसका विरोध शुरू हो गया था. 

फिर 'गदर' मचाएंगे अमीषा और सनी देओल

मंगेतर से बोले जस्टिन ये वादा रहा...

डॉ हाथी की मौत से टीवी इंडस्ट्री ही नहीं भोजपुरी जगत भी है सदमे में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -