कॉन्ट्रोवर्सीज में रही मोनिका की लाइफ
कॉन्ट्रोवर्सीज में रही मोनिका की लाइफ
Share:

18 जनवरी को जन्मी बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार होने वाली मोनिका बेदी अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. मोनिका को बॉलीवुड में काम करने की बहुत इच्छा थी और सलेम का बॉलीवुड में काफी दबदबा बना हुआ था, इसी के चलते मोनिका को बॉलीवुड का पहला ब्रेक मिला. राजकुमार संतोषी द्वारा लिखी गयी फिल्म 'जानम समझा करो' को अप्रैल 1999 में रिलीज किया गया था. इस फिल्म के लीड एक्टर सलमान और उर्मिला मातोंडकर थी, लेकिन सलेम का खौफ इतना था कि फिल्म का सारा फोकस मोनिका की तरफ हो गया और उर्मिला साइड रोल संभालती रह गयी.

अबू सलेम के मुताबिक उन्होंने मोनिका से लॉज़ एंजेल्स की एक मस्जिद में शादी की थी. और मोनिका के अलग रहने के कारण उन्होंने नोटिस भेजा कि या तो वह उन्हें पति कहें या फिर सलेम को तलाक दे दें. गिरफ्तारी के बाद अपनी हिस्से की सजा काटकर मोनिका बेदी वापस टीवी और अभिनय की दुनिया की तरफ चली गयी. इसके बाद उन्होंने कई शोज़ में शिरकत की जैसे : बिग बॉस-2(2008), दिल जीतेगी देसी गर्ल (2009) और झलक दिखला जा (2009). हाल फिलहाल मोनिका अपनी पंजाबी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

उर्दू के मशहूर कवी, लेखक और शायर का जन्मदिन आज

इस तरह सुर्खियों में बनी रही मिनिषा

बेंगलुरु में हुई 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -