टी20 विश्व कप से पहले वेस्टइंडीज में अनुबंध पर विवाद गहराया

Feb 10 2016 06:58 PM
टी20 विश्व कप से पहले वेस्टइंडीज में अनुबंध पर विवाद गहराया

किंगस्टन: क्रिकेट जगत से मिल रहे समाचार के अनुसार खबर है कि वेस्टइंडीज का क्रिकेट बोर्ड अनुबंध विवाद में बुरी तरह से फंस गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही भारत में टी20 विश्व कप का आयोजन होने वाला है तथा उससे पहले ही वेस्टइंडीज क्रिकेट अनुबंध विवाद में फंस गया है और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के आला हुक्मरानों ने इस मामले में अपनी ओर से अल्टीमेटम देते हुए चेतावनी दी है कि अगर रविवार से पूर्व ही अगर अनुबंध की शर्तों पर हामी नहीं भरी जाती है तो हम इस पर अपनी और से जबरदस्त एक्शन लेते हुए टीम के खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर देंगे.

आपको बता दे इससे पूर्व वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से नाराज चल रही 15 सदस्यीय टीम ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के उस प्रस्तावित करार को स्वीकार करने से साफ इनकार कर दिया था। इस मामले में माइकल मुइरहेड जो कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी है उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि भारत में आगामी होने वाले टी20 विश्व कप का जो आयोजन होने वाला है उसमे वेस्टइंडीज की टीम हर हालत में खेलेगी.

तथा वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के अनुबंध पर हस्ताक्षर किये बिना कोई देश से रवाना नहीं होगा. तथा यदि कोई ऐसा नही करता है तो हमे मजबूरन दूसरे खिलाड़ियों को चुनना होगा. यह बात वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी माइकल मुइरहेड ने जमैका रेडियो चैनल ‘हिट्ज 92 एफएम’ पर कही.