अब भी जारी है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की ताबड़तोड़ कमाई
अब भी जारी है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की ताबड़तोड़ कमाई
Share:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा, सनी सिंह स्टारर फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म ने अब तक 36 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म की कुल कमाई 36.67 करोड़ रुपये बताई जा रही है. फिल्म ने अपने पहले दिन शुक्रवार: 6.42 करोड़, दूसरे दिन 9.34 करोड़, तीसरे दिन 10.81 करोड़, चौथे दिन 5.17 करोड़ और पांचवे दिन 4.93 करोड़ की कमाई की है.

खास बात यह है कि, फिल्म दोस्तों के प्यार की मसालेदार कहानी पर आधारित है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है. फिल्म को प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ बनाने वाले निर्देशक लव रंजन ने बनाई हैं. अगर फिल्म का बजट देखा जाये तो यह फिल्म सिर्फ 40 करोड़ के बजट पर बनी है और न ही इस फिल्म में ना कोई सुपरस्टार है फिर भी फिल्म दर्शको को अपनी और खींचने में कामयाब रही. फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा, सनी सिंह के अलावा आलोक नाथ, वीरेंद्र सक्सेना जैसे कलाकारों ने भी काम किया है.

गौरतलब है कि, इस फिल्म के साथ दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा और करण जौहर स्टारर फिल्म ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ भी रिलीज हुई है. लेकिन ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के आगे फीकी पड़ी. हालांकि, फिल्म में कई दिग्गज सितारे शामिल है इसके बाउजूद फिल्म अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई. वही फिल्म की ओपनिंग भी ठीक नहीं रही है. फिलहाल तो 'सोनू के टीटू की स्वीटी' बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाये बैठी हुई है.

ये भी पढ़े

इस अनोखे अंदाज़ में विकास गुप्ता ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

शाहीर शेख ने अपनी को स्टार के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर

माँ से मिलकर भावुक हुई टीवी की बहुरानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -