उत्तर प्रदेश में छह आईएएस अधिकारी हुए परिवर्तित
उत्तर प्रदेश में छह आईएएस अधिकारी हुए परिवर्तित
Share:

लखनऊ: शनिवार देर रात शासन ने दो कलेक्टरों सहित 6 आईएएस अफसरों के तबादले कर दिए. इनमें स्पेशल सेक्रेटरी, पिछड़ा वर्ग कल्याण नेहा शर्मा को अपर मुख्य कार्यपालक अफसर, नोएडा के पद पर तैनाती दी गई है. स्पेशल सेक्रेटरी, बेसिक शिक्षा आनंद कुमार सिंह को बांदा का कलेक्टर बनाया गया है. वहीं स्पेशल सेक्रेटरी, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम अमित कुमार सिंह कौशांबी के कलेक्टर होंगे. 

वही बांदा के कलेक्टर रहे अमित सिंह बंसल को मऊ का कलेक्टर बनाया गया है. साथ ही शुक्रवार को मेरठ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष से कलेक्टर मऊ के पद पर भेजे गए राजेश पांडेय का स्थानांतरण रद्द कर उन्हें प्रतीक्षारत कर दिया गया है. शुक्रवार को प्रतीक्षारत किए गए अफसरों को अभी तैनाती नहीं दी गई है. वही इससे पूर्व शुक्रवार को आठ शहरों के कलेक्टर बदले गए थे. शासन ने जिन आठ शहरों के कलेक्टर को पद से हटाया, उनमें से सात आईएएस अधिकारीयों को वेटिंग में डाल दिया गया. 

वही इन स्थानांतरणों में रवीश गुप्ता अकेले ऐसे अधिकारी हैं, जिन्हें दूसरे शहर की कमान मिली है. सीएम योगी आदित्यनाथ कई शहरों का भ्रमण कर विकास कार्यों एवं लॉ-व्यवस्था की समीक्षा कर चुके हैं. वही प्रथम बार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारीयों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मंडलीय समीक्षा आरम्भ की है. जनप्रतिनिधियों एवं सामान्य व्यक्तियों के माध्यम से भी शहरों का फीडबैक प्राप्त हो रहा है. वही शुक्रवार रात आठ शहरों के कलेक्टर भी बदल दिए गए थे. इनमें सुल्तानपुर तथा गाजीपुर के कलेक्टर भी सम्मिलित हैं. साथ ही शनिवार फिर से छह अफसर बदल दिए गए. इसी के साथ कई बदलाव किये गए.

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए युवती ने किया ऐसा काम, किया सभी को हैरान

यूपी के पांच पुलिसकर्मियों को किया गया सस्पेंड, ये है कारण

कोरोना: उत्तराखंड में विधायक समेत 1115 नए मरीज आये सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -