10वीं पास मीनाक्षी के आगे नहीं चली IAS अफसर की समझदारी, बत्ती हुई गुल
10वीं पास मीनाक्षी के आगे नहीं चली IAS अफसर की समझदारी, बत्ती हुई गुल
Share:

अभी फ़िलहाल देखा जाए तो सोनी टीवी का शो कौन बनेगा करोड़पति-9 आजकल दर्शकों की पहली पंसद बना हुआ है. शो जबसे ऑन-एयर हुआ है BARC रेटिंग में टॉप पर छाया हुआ है. महानायक अमिताभ बच्चन जिनका बहुचर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जिसके आज हर जगह चर्चे है. अभी हाल ही में इस शो में हमे बॉलीवुड की धड़कन गर्ल शिल्पा शेट्टी भी नजर आई थी. अभी कुछ समय पहले ही केबीसी की हॉट सीट पर 10 वीं पास मीनाक्षी जैन ने भी 50 लाख रूपये की राशि को जीता था. लेकिन अभी हाल ही में इस शो में हरियाणा जींद से आए कंटेस्टेंट डॉ विनय गोयल नजर आए. आपको बता दे की विनय एक आईएएस ऑफिसर हैं और केरला में पोस्टेड हैं.

केबीसी की हॉट सीट पर व बिग बी के सवालों के आगे आईएएस अफसर विनय की एक ना चली. जी हां बता दे कि, दो सवालों का सही जवाब देने के बाद विनय 3 हजार के प्रश्न में फंस गए और उन्हें लाइफलाइन यूज करनी पड़ी. पहला पड़ाव पार करते-करते विनय ने ऑडियंस पोल और जोड़ीदार की दो लाइफलाइन यूज कर लीं. जैसे-तैसे पहला पड़ाव पार हुआ.

ये देखकर सभी हैरान थे कि आखिर एक आईएएस ऑफिर इतने आसान सवालों का जवाब क्यों नहीं दे पा रहा है. लेकिन उनकी सुई 25 लाख के सवाल पर आकर अटक गई और उन्होंने शो से क्विट कर लिया व शो से वह सिर्फ 12.50 लाख रुपए ही जीत पाए. सभी हैरान थे कि जब हॉट सीट पर बैठकर 10 वी पास मीनाक्षी ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 50 लाख कमाए तो फिर आईएएस ऑफिसर विनय गोयल क्यों फेल हो गए जिससे अमिताभ बच्चन भी हैरान व परेशान है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -