केबीसी की इस कंटेस्टेंट ने बिग बी को किया 'Shock'
केबीसी की इस कंटेस्टेंट ने बिग बी को किया 'Shock'
Share:

अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' आखिरी पर होने के बावजूद टीआरपी के मामले में नंबर वन पर है, वैसे कुछ दिनों में केबीसी पर जो कंटेस्टेंट आए वो कुछ खास रकम नहीं जीत पाए, लेकिन कल आईं कंटेस्टेंट सईदा आसमा ने बिग बी को भी हैरान कर दिया. सईदा आसमा के बारे में हम आपको बताना चाहेंगे कि वे बेहद गरीब परिवार से है, सईदा ने जब फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट पास किया तो वो रोने लगीं और उनकी मां की आंखों में भी आंसू आ गए.

राजस्‍थान से आईं सईदा के सपने बहुत बड़े हैं, उन्होंने अपने सपनों को बिग बी से भी साझा किया, सईदा ने बताया कि वो एक एनजीओ खोलना चाहती हैं. साथ ही जो पैसे वो केबीसी से जीतेंगी उससे वो अपनी मां को हज पर ले जाएंगी. सईदा ने अपने ज्ञान के बल पर 1 लाख 60 हजार तक की धनराशि तो आसानी से जीत ली. फिर इसके बाद उन्होंने लाइफलाइन की मदद से 12 लाख 50 हजार रुपए जीते साथ ही 25 लाख का प्रश्न आसमा ने क्विट कर लिया.

आसमा की मां को उनपर बहुत गर्व है, सईदा का कहना कि ज्ञान ने उन्हें पैसे तो जितवाए ही, इसके साथ सम्मान और देश भर में पहचान भी दिलाई है. आपको ये भी बता दे कि केबीसी का ये आखिरी हफ्ता है, इस हफ्ते शो में एक रोबोट की भी एंट्री हुई है, इसके जरिए कंटेस्टेंट लाइफलाइन फोन अ फ्रेंड का इस्तेमाल करते हैं, खास बात यह है कि अभी शो में विद्या बालन के अलावा कई बड़े सितारों की एंट्री होनी बाकी है.

ये भी पढ़े

ये है वरुण धवन की महबूबा, बॉलीवुड से नहीं है कोई कनेक्शन

पद्मावती के 3D ट्रेलर लांच पर दीपिका ने कहा- फिल्म को कोई नहीं रोक सकता...

इस बीमारी से बहुत तकलीफ में है सोनम कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -