इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगी टीवी की यह स्वीट बहू
इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगी टीवी की यह स्वीट बहू
Share:

बिग बॉस 13 में पहले हफ्ते किसी भी सदस्य को बेघर नहीं किया गया और इससे सभी बहुत खुश नजर आए लेकिन इस हफ्ते शो से एक कंटेस्टेंट बाहर होने वाला है. जी हाँ, दूसरे हफ्ते के लिए नॉमिनेशन हो चुके थे और अब वह नाम सामने आ गया है जो इस हफ्ते शो से बाहर होने वाला है. खबरों के मुताबिक नॉमिनेशन के बाद ही घर में असली राजनीति देखने को मिलती है क्योंकि पहले हफ्ते में रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला अच्छे दोस्त दिख रहे थे और अब दूसरे हफ्ते में इन दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिली.

वहीं सिद्धार्थ ने रश्मि के बजाय आरती को सुरक्षित किया था और अब इस हफ्ते घर से बाहर निकलने वाली कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में बिग बॉस खबरी ने बताया कि इस हफ्ते टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर घर से बाहर हो सकती हैं और बिग बॉस खबरी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसकी जानकारी दी गई है और इसे कन्फर्म भी किया है.

हाल ही में बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा, 'दलजीत कौर इस हफ्ते घर से बाहर हो जाएंगी.' आप सभी को बता दें कि अब तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. इसी के साथ आप जानते होंगे कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, दलजीत कौर और शहनाज गिल नॉमिनेट हुए हैं लेकिन सभी सेफ हो सकते हैं और दलजीत शो से बाहर निकल सकती हैं.

Indian Idol में कंटेस्टेंट ने गाया ऐसा गाना कि जोर-जोर से चिल्लाने लगीं नेहा कक्कड़

हिना खान ने शेयर की वर्कआउट के बाद की तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप

नए शो से पहले 'कलीरें' की एक्ट्रेस ने को-स्टार संग करवाया बेहतरीन फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -