बिना ड्राइवर नेशनल हाइवे पर दौड़ता रहा कंटेनर, मचा हड़कंप
बिना ड्राइवर नेशनल हाइवे पर दौड़ता रहा कंटेनर, मचा हड़कंप
Share:

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा में नेशनल हाइवे-143A पर बिना ड्राइवर के कंटेनर लगभग एक किलोमीटर तक दौड़ता रहा। यह चौंकाने वाला एवं डरावना नजारा देखकर लोगों के होश उड़ गए तथा वहां अफरातफरी मच गई। दरअसल, स्क्रैप से लदे कंटेनर को चला रहे ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया तथा जान बचाने के लिए वह उससे कूद गया। इसके बाद भी कंटेनर कई पेड़ों, बिजली के खंभों एवं दुकानों को चपेट में लेता हुआ सड़क पर दौड़ता रहा।

लोहरदगा-गुमला हाईवे पर लोहरदगा के पतराटोली में जब लोगों ने यह दृश्य देखा तो उनके होश उड़ गए। दरअसल, पेड़ से टकराने के पश्चात् पेड़ का बड़ा हिस्सा भी कंटेनर पर आ गिरा था। उसके बाद भी कंटेनर चला जा रहा था। लोगों ने जब देखा कि कंटेनर के भीतर ड्राइवर नहीं है तो वे डर गए। वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

तत्पश्चात, कंटेनर सड़क पर एक किलोमीटर तक चलते-चलते पतराटोली तक बिना ड्राइवर के ही पहुंचा। जब इसकी गति कम हुई तो एक शख्स ने इसे रोक लिया। स्थानीय वार्ड पार्षद कमला देवी, प्रत्यक्षदर्शी विमलकांत सिंह, चंदन कुमार मिश्र आदि ने बताया कि गनीमत ये रही कि इसमें किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। जब कंटेनर की गति कम हुई तो एक शख्स किसी प्रकार ड्राइवर सीट पर जा बैठा तथा वक़्त रहते ब्रेक लगा दी। यदि कंटेनर को रोका न जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। उधर, लोहरदगा थाना प्रभारी पंकज कुमार शर्मा ने बताया कि दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। कंटेनर को बरामद कर लिया गया है। ड्राइवर कहां है, इसका अभी पता नहीं लग पाया है। लोगों ने बताया कि ड्राइवर ने जान बचाने के लिए कंटेनर से छलांग लगा दी थी। इसके बाद वह कहां है कुछ पता नहीं। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है।

टीम इंडिया का बंगलादेश दौरा आज से शुरू, 11:30 बजे से शुरू होगा पहला ODI

शीतकालीन सत्र: संसद में EWS आरक्षण पर केंद्र को घेरेगी कांग्रेस, बैठक में बनी रणनीति

MCD Election: दिल्ली में सुबह से मतदान जारी, तीनों नगर निगम के विलय के बाद पहला चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -