चुनाव के पहले नोटों से भरे कंटेनर बरामद

कोयंबटूर: तमिलनाडु में मतदान के ऐन पहले नोटों से भरे 3 कंटेनर पकड़ाए हें। इन कंटेनर्स में लगभग 570 करोड़ रूपए बरामद किए गए हैं। वाहन मालिकों द्वारा दावा किया गया है कि यह राशि बैंक के ट्रांजिक्शन के लिए थी मगर चुनाव के दौरान इतने बड़े पैमाने पर राशि का अंतरण होने से चुनाव आयोग और पुलिस विभाग के कान खड़े हो गए हैं। अधिकारियों का कहना था कि कंटेनर के ही साथ मौजूद कर्मचारियों ने कहा कि वे कोयंबटूर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की बैंक शाखा से 570 करोड़ रूपए निकालकर विशाखापट्टनम की बैंक शाखा में लेकर जा रहे थे।

मगर अंतरण को लेकर इनके पास किसी भी तरह के दस्तावेज मौजूद नहीं थे। पुलिस ने रूपयों को जब्त कर जांच प्रारंभ कर दी है। उल्लेखनीय है कि वाहनों की जांच के दौरान पेरूमनल्लूर - कन्न्नातूर बाईपास पर वाहनों की नियमित जांच के दौरान नकदी जब्त कर ली गई। हालांकि पहले ये वाहन नहीं रूके जिसके बाद अधिकारियों ने उनका पीछा किया और चेंगपल्ली में वाहनों को रोक दिया।

सुरक्षा बल के अधिकारियों ने कहा था कि बाक्सेस में कंटेनर में नकदी होने की जानकारी मिली थी। ऐसे में जब जांच की गई तो इन वाहनों में नोटों से भरे कंटेनर मिले। जब नोट ले जा रहे लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने खुद को पुलिसकर्मी बताया मगर इनके पास न तो वर्दी थी न ही दस्तावेज थे। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -