कोरोना: फिल्म 'कंटेजियन' की स्टारकास्ट इस तरह लोगों को कर रही है जागरूक
कोरोना: फिल्म 'कंटेजियन' की स्टारकास्ट इस तरह लोगों को कर रही है जागरूक
Share:

साल 2011 में आई फिल्म कंटेजियन के स्टार्स कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एकजुट हो गए हैं. इस फिल्म की कास्ट ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी मेलमैन स्कूल ऑफ पब्लिक हेल्थ के वैज्ञानिकों के साथ हाथ मिलाया है. सभी स्टार्स लोगों को कोरोना से लड़ने के लिए जागरूक कर रहे हैं. वर्तमान वक्त में सोशल मीडिया पर फिल्म कंटेजियन काफी ट्रेंड कर रही है. वजह ये है इस फिल्म का सब्जेक्ट. फिल्म में कोरोना से दुनियाभर में हो रही महामारी के दृश्यों को हूबहू दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को शेयर कर रहे लोग इसे कोरोना के अनुमान से भी जोड़कर देखने लगे हैं.  

फिल्म के स्टारकास्ट ने लोगों से आइसोलेशन में रहने सोशल डिस्टेंसिंग को गंभीरता से लेने की अपील की हैं. विदेशी वेबसाइट के अनुसार संस्था ने स्टार्स के कई वीडियो शेयर किए थे. फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले मैट डेमन और कॉटिलार्ड लोगों से एक्सपर्ट्स से सलाह लेने की अपील कर रहे थे. वहीं, एक्ट्रेस केट विंसलेट और एक्टर लॉरेंस फिशबर्न हाथ धोने का सभी तरीका सिखा रहे थे.  

बता दें  की फिल्म ‘कंटेजियन’ के मेडिकल सलाहकार रहे इयान लिप्किन भी कोविड 19 का शिकार हो गए हैं. इयान ने कहा हैं कि अगर यह संक्रमण मुझे हो सकता है तो किसी को भी हो सकता है. फिल्म ‘कंटेजियन’ का डायरेक्शन स्टीवन सोडरबर्ग ने किया था. एक इंटरव्यू के दौरान इयान ने बताया कि, ये हालात अब व्यक्तिगत हो गए हैं क्योंकि मैं भी संक्रमण का शिकार हो गया हूं. उन्होंने कहा कि, इससे बचने का सबसे अच्छा उपाय है पाबंदियां लगा लेना और खुद को अलग-थलग कर लेना. उन्होंने बताया कि दुनियाभर में चल रही रोक-टोक के साथ हमें संतुलन बनाना होगा.

इस वजह से थियेटर मालिक को बेचने पड़ रहे हैं पॉपकॉर्न

घर में कैद लोगों का मनोरंजन कर सकती है हॉलीवुड की ये हॉरर फिल्में

कोरोना वायरस के बीच यूएई को सबसे सुरक्षित देश मानते है कॉमेडियन स्टीव हार्वी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -