अबोहर में कोरोना से लगातार हो रही मौते
अबोहर में कोरोना से लगातार हो रही मौते
Share:

अबोहर: देशभर में अपने कहर और संक्रमण से लोगों की जान ले रहा कोरोना वायरस लोगों के लिए आज जान का दुश्मन बन चुका है. जंहा इस वायरस के कारण लगातार मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. जिसके बाद से कई हॉस्पिटल ऐसे भी है जंहा मरीजों को रखने के लिए स्थान तक नहीं है. और अब भी इस वायरस का कहर इस कदर बढ़ रहा है कि हर दिन हजारों मौते हो रही है, जिसके बाद से ये नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है. और कब तक नहीं. 

जालंधर: कोविड-19 संक्रमण से 4 की जाने जा चुकी है, DSP सहित 202 मरीज मिले: सोमवार को जालंधर में 202 नए कोविड-19 संक्रमित मरीज सामने आए हैं, जबकि 4 लोगों की जानें जा चुकी है. इनमें करतारपुर सब डिविजन के DSP भी मौजूद हैं. जिसके अतिरिक्त, पुलिस थाना नंबर 6 के तीन कर्मचारी, AP से 14 कर्मचारी व चार अन्य, नूरमहल से 10 और करतारपुर से 7 कोविड संक्रमित मामले मिले हैं. 4 मरीजों की कोविड-19 संक्रमण की वजह से लोगों की जान जा चुकी है. जिनमे पंजाबी बाग निवासी 58 वर्ष का पुरुष, नीला महल की रहने वाली महिला की भी जान जा चुकी है. जिसके साथ जिले में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 139 हो गई है.

अबोहर: कोरोना पॉजिटिव मिले बैंक कर्मचारी: अबोहर में पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत फाजिल्का की एक महिला कर्मचारी के पिता कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के उपरांत बैंक को अनिश्तिकाल के लिए बंद किए जा चुके है. वहीं पूरे स्टाफ का सरकारी हॉस्पिटल में टेस्ट करवाया गया है. स्टेट बैंक ऑफ पटियाला के श्रीगंगानगर निवासी शाखा प्रबंधक कोविड-19 पाजिटिव पाए जाने से बैंक अनिश्चितकाल के लिए बंद किया जा चुका है.

मनसा ही नहीं बल्कि इस शहर में भी जारी है कोरोना का कहर

काशी के डोम राजा जगदीश चौधरी का निधन, लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने बनाया था प्रस्तावक

तीन बच्चों समेत महिला ने लगाई नदी में छलांग, एक बच्चे की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -