अपनी पत्नी को मारने-पीटने के लिए पुलिसवाले ने मांगी अनुमति
अपनी पत्नी को मारने-पीटने के लिए पुलिसवाले ने मांगी अनुमति
Share:

कई बार कुछ ऐसे अजीबोगरीब मामले सामने आते है जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाते है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है क़ि एक पुलिसवाले ने अपनी ही पत्नी को पीटने के लिए अनुमति मांगी है. जी हाँ... सुनकर शायद आप भी चौक गए होंगे लेकिन ये खबर सच है. इस पुलिस वाले ने एक पत्र लिखकर पुलिस अधिक्षक से अपनी पत्नी को पीटने के लिए अनुमति मांगी है. जब आप इसके पीछे का सच जान लेंगे तो खुद ही हैरान हो जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें इन दिनों छत्तीसगढ़ में पुलिसकर्मी आंदोलन कर रहे है. इसी बीच रायगढ़ जिले के एक पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी को मारने-पीटने के लिए अनुमति मांगी है. इस पुलिस आरक्षक का नाम है संजय सिंह जिन्होंने अपने खत में लिखा है कि- इन दिनों अपनी मांगों को लेकर सभी पुलिसकर्मी आंदोलन और प्रदर्शन कर रहे है और इस आंदोलन में उनकी पत्नी भी शामिल होना चाहती है लेकिन वो नहीं चाहते है कि उनकी पत्नी इस आंदोलन में शामिल होकर धर्म प्रदर्शन करे इसलिए वो अपनी पत्नी को रोकने के लिए उसे पीटना चाहते है और इसके लिए वो अनुमति ले रहे है.

इस पुलिसकर्मी ने आगे अपने खत में लिखा है कि, उनकी पत्नी एक राजनीतिक घराने से सम्बन्ध रखती है और पत्नी को मारने के कारण उनपर आपराधिक मामला भी दर्ज हो सकता है. इस पुलिस आरक्षक का ये पत्र इस समय सभी ओर चर्चा का विषय बना हुआ है. इसके साथ ही इस पत्र की तस्वीरों भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अंडा भुर्जी खाने से हो सकती है आपकी मौत....

-25 डिग्री की कड़ाके की ठण्ड में सेना के जवानों ने किया योगा, देखकर हो जाएंगे हैरान

न बड़ी स्क्रीन, न कैमरा और इंटरनेट, फिर भी कीमत 40 लाख रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -