कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारी
कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारी
Share:

भारत आज 69वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का ये महापर्व देश देश भर में हर्षो उल्लास से मनाया गया . इन सब के बीच देश में होने वाले विभिन्न समारोहों के लिए सुरक्षा के पुख्ता इन्तज़ाम किये गए. किसी भी तरह की किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सुरक्षाकर्मियों की पूरी फौज लगी हुई है. इन सब के बीच एक दुखद हादसा हुआ. देश में जहां एक ओर लोग गणतंत्र दिवस मना रहे हैं.

वहीं लुधियाना के जगरांव में एक कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मार ली, जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जगरांव के सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आयोजित गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम के दौरान एक 44 वर्षीय पुलिस कॉन्स्टेबल ने खुद को अपनी एके-47 राइफल से गोली मार ली पुलिस के मुताबिक कॉन्स्टेबल मंजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वह जगरांव सिटी पुलिस स्टेशन में तैनात अधिकारी के गनमैन के रूप में कार्यरत थे.

पुलिस का कहना है कि कॉन्स्टेबल अपनी घरेलू समस्याओं की वजह से काफी परेशान था. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. हलाकि इस घटना के सही सही करने का अभी तक पता नहीं चला है मगर मंजीत कुछ दिनों से लगातार परेशान चल रहे थे.

गणतन्त्र दिवस पर सात कैदियों को रिहाई का तोहफा

रणदीप सुरजेवाला ने मोदी को अंहकारी शासक बताया

सुभाषिनी मिस्त्री का सब्जी की दुकान से पद्मश्री तक का सफर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -