9वीं की छात्रा का मुँह दबाकर अपने घर ले गया सिपाही और कर डाला गंदा काम
9वीं की छात्रा का मुँह दबाकर अपने घर ले गया सिपाही और कर डाला गंदा काम
Share:

कानपूर से हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में देहात थाना क्षेत्र में 9वीं क्लास की एक छात्रा ने सिपाही पर बंधक बनाकर ज्यादती करने का आरोप लगाया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ पीड़िता की शिकायत पर आरोपी सिपाही पर दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मुकादमा दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में अब आरोपी सिपाही की तलाश जारी है.

खबरों के मुताबिक़ कानपूर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र स्थित कांधी चौकी में नीरज कुमार नाम का सिपाही तैनात है और नीरज मूलरूप से इलाहाबाद का रहने वाला है. वहीं बताया गया है कि सिपाही कांधी चौकी में बीते 7 माह से तैनात था और सिपाही पीड़ित छात्रा के घर के पास ही किराए पर रहता था. इस मामले में छात्रा की मां ने बताया कि 9वीं क्लास की छात्रा है और बीते मंगलवार को रात में सिपाही ने दरवाजा खटखटाया था.

उसके बाद जैसे ही बेटी ने दरवाजा खोला तो सिपाही ने उसको दबोच लिया और मुंह दबाकर अपने कमरे में ले गया था. वहीं उसके बाद उसने हाथ और मुंह को कपड़े से बांधकर गलत काम किया और खुद भाग गया. जैसे तैसे लड़की वहां से छूटकर घर आई और आपबीती बताई उसके बाद थाने गई.

लालच में आकर व्यापारी ने गंवाए ढ़ाई करोड़ रूपये

बेगूसराय में बस कारोबारी के घर बड़ी चोरी, लाखों के गहने और लायसेंसी बंदूक पर मारा हाथ

दुबई से शरीर में छिपाकर ला रहे थे सोना, जयपुर एयरपोर्ट पर पुलिस ने दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -