गुस्से में हवलदार ने चार लोगों को मारी गोली और कर ली खुदकुशी

Mar 13 2018 11:07 AM
गुस्से में हवलदार ने चार लोगों को मारी गोली और कर ली खुदकुशी

एक हवलदार ने अपने हथियार से चार लोगों को गोली मार कर खुदकुशी कर ली यह मामला छत्तीसगढ़ के बालोद जिले का बताया जा रहा हैं. इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैली हुई हैं. वहीं पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन कर रही हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके अलावा पुलिस अधीक्षक आईके एलसेला ने बताया कि, यह घटना बालोद जिले डौडीलोहारा थाना क्षेत्र के संबलपुर गांव की हैं जो करीब रात 12 बजे हुई.

डौडीलोहारा थाने के टीआई रामशक्ति सिन्हा ने बताया कि, संबलपुर गांव में इन चारों लोगों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके चलते गुस्से में हवलदार फोकराम चंद्रवंशी ने सरकारी हथियार से 4 लोगों पर गोली चला दी. इस दौरान तीन लोगों को बालोद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं एक की गंभीर हालत हैं जिसे रायपुर रेफर किया गया है. इस घटना में दसोदा बाई (60), मोहनदास (65), मनोज ठाकुर (28) और हरित कुमार (23) शामिल हैं. इनमें शामिल तीन लोगों का इलाज बालोद जिला अस्पताल में चल रहा है. जबकि, महिला को रायपुर रेफर किया गया है. इस घटना को अंजाम देने के बाद हवलदार ने खुद को भी गोली मार ली और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़े

फैशन डिजाइनिंग छात्रा ने बनाया लुटेरों का गिरोह

ससुर के सीने में चाकू गोदकर थाने पहुंचा दामाद

महिला के साथ चलती कार में छेड़छाड़

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App