गणतंत्र दिवस पर नृत्य कर रही बच्चियों पर नोट उड़ा रहा कांस्टेबल, वीडियो हुआ वायरल
गणतंत्र दिवस पर नृत्य कर रही बच्चियों पर नोट उड़ा रहा कांस्टेबल, वीडियो हुआ वायरल
Share:

पुणे:​ 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के अवसर एक पुलिस कॉन्सटेबल को ज्यादा उत्साहित होना भारी पड़ गया। घटना महाराष्ट्र की है जहां नागपुर जिले के एक सरकारी स्कूल में गणतंत्र दिवस का समारोह चल रहा था और देशभक्ति के गीतों को बच्चे नृत्य कर रहे थे। इतने में आरोपी पुलिस कॉन्सटेबल मच पर आया और डांस कर रहे बच्चों पर नोट उड़ाने लगा। मंच पर बच्चियां तिरंगे कपड़े पहन कर जय हो गाने पर नृत्य कर रही थी, वहीं कॉन्सटेबल की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई। महाराष्ट्र पुलिस ने अपने कॉन्सटेबल की हरकत पर खेद व्यक्त किया है और उसे निलंबित कर दिया है।

मंगलवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

पुलिस कॉन्सटेबल की ये अजीबोगरीब देशभक्ति देखकर वहां उपस्थित स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर भी दंग रह गए। हालांकि नृत्य कर रहे जूनियर सेकेंडरी के बच्चों ने इसपर कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की। मामला प्रकाश में आने के बाद नंद गांव के थानाध्यक्ष संतोष वैरागडे ने कहा कि आरोपी कॉन्सटेबल प्रमोद ने सफाई देते हुए कहा है कि वे भीड़ को नियंत्रित करने के लिए वहां पहुंचे थे। वे बच्चियों को प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए, तो कुछ लोगों ने उन्हें पैसे इकट्ठा करके उन्हें दिए और उनसे मंच पर जाकर बच्चियों को देने के लिए आग्रह किया जिसके बाद उन्होंने ऐसा किया। हालाँकि आला अधिकारीयों द्वारा इस हरकत को आपत्तिजनक करार देते हुए फिलहाल उन्हें बीट ड्यूटी से हटा दिया गया है।

बाजार खुलते ही सोने और चांदी में कायम रही मजबूती

 

कॉन्सटेबल प्रमोद को इस हरकत के लिए काफी आलोचना झेलना पड़ रही है। आपको बता दें कि पुलिस को लेकर पहले भी कई बार ऐसे मामले प्रकाश में आते रहे है जहां वे किसी डांसर पर नोट उड़ाते नज़र आए हैं। कई मामलों में इसके वीडियो भी वायरल हुए हैं। वहीं कुछ समय पहले एक वीडियो मीडिया में आया था, जिसमें वर्दी में नाच रहे कुछ पुलिस वाले एक बार डांसर पर नोट लुटा रहे थे।

खबरें और भी:- 

आज भी गिरावट के साथ खुले शेयर बाजार, अभी यह स्तिथि

RSS नेता ने सिद्धू, आमिर और नासिर को बताया देशद्रोही, कहा सम्मान के लायक नहीं ये लोग

पेट्रोल-डीजल के दामों पर लगा ब्रेक, आज इतने है दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -